कैटरीना के सामने सलमान खान ने की इमरान हाशमी को किस करने की कोशिश, वीडियो हुआ वायरल

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म टाइगर 3 को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. एक इंवेट के दौरान सलमान खान  इमरान हाशमी को किस करने की कोशिश करते हैं.   

Last Updated : Nov 18, 2023, 04:36 PM IST
  • सलमान खान का वीडियो हुआ वायरल
  • टाइगर 3 को लेकर सलमान है सुर्खियों में
कैटरीना के सामने सलमान खान ने की इमरान हाशमी को किस करने की कोशिश, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म टाइगर 3 को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर पसंद किया जा रहा है. सलमान खान हाल ही में मुंबई में एक इंवेट में नजर आए थे. इस दौरान उनके साथ कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी मौजूद थे. फिल्म की स्टार कास्ट ने फिल्म की सफलता के लिए दर्शकों का धन्यवाद दिया. लेकिन सलमान खान ने सबका ध्यान खींच लिया. 

इमरान को किया किस 

सलमान खान ने इंवेट में कहा कि फिल्म में कैटरीना कैफ हैं तो थोड़ा रोमांस तो बनता है. इसके बाद सलमान खान ने इमरान की तरफ देखकर बोला कि इमरान का रोल आतिश का नहीं होता तो ये हो जाता, इसके बाद सलमान खान मजाक में इमरान को किस कर लिया. ये देखकर कैटरीना कैफ और वहां पर मौजूद लोग हंसने लग जाते हैं. 

इमरान ने सलमान को लेकर कही ये बात 
इमरान ने कहा कि सलमान खान के साथ काम करने का उनका अनुभव बहुत अच्छा रहा था. वह सलमान खान के साथ बाहर ज्यादा घूमते नहीं लेकिन एक दूसरे का साथ उनका व्यवहार काफी अच्छा है.  वहीं फिल्म टाइगर 3 में इमरान के काम को काफी पसंद किया जा रहा है. 

200 करोड़ की कमाई 
टाइगर 2 की कमाई की बात करें तो फिल्म दिवाली के मौके पर 12 नवंबर को रिलीज हुई थी. फिल्म ने अब तक 200 करोड़ की कमाई की है. फिल्म ने पहले दिन 44 करोड़ रुपये की कमाई की थी. फिल्म की कमाई देख लग रहा है कि सलमान खान की फिल्म इस साल हिट फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ सकती है. 

इसे भी पढ़ें:   Nayanthara Special: इस एक्टर से शादी के लिए पत्नी से ही परमिशन लेने पहुंच गई थीं नयनतारा! जानिए क्या है किस्सा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़