सलमान खान ने किया खुलासा, इस वजह से नहीं छोड़ पाते 'बिग बॉस' शो

सलमान खान इन दिनों बिग बॉस ओटीटी 2 को होस्ट कर रहे हैं. वहीं हाल ही में सलमान खान ने खुलासा किया है कि आखिर वह शो छोड़कर क्यों नहीं जाते हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 29, 2023, 04:41 PM IST
  • जानें सलमान खान बिग बॉस क्यों नहीं छोड़ पाते
  • सलमान खान ने बिग बॉस को लेकर किया खुलासा
सलमान खान ने किया खुलासा, इस वजह से नहीं छोड़ पाते 'बिग बॉस' शो

नई दिल्ली:  बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान, जो वर्तमान में रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' को होस्ट कर रहे हैं, ने खुलासा किया है कि वह कई बार शो छोड़ने की धमकी देने के बाद भी वापस क्यों आ जाते हैं. सलमान का अपने फैंस के प्रति सच्चा प्यार और सराहना ही उन्हें हर बार वापसी के लिए मजबूर करती है.

सलमान ने बताया बिग बॉस क्यों नहीं छोड़ा
सलमान ने कहा, "मेरे फैंस मेरी सबसे बड़ी उपलब्धि और गौरव हैं! मैं जो कुछ भी हूं उनकी वजह से हूं. हां, मैं शो में अपना आपा खो देता हूं और कभी-कभी बाहर भी चला जाता हूं लेकिन मैं हमेशा केवल और केवल अपने फैंस के लिए वापस आता हूं, जो बड़ी ही बेसब्री के साथ मेरे वीकेंड का वार का इंतजार करते हैं. 'बिग बॉस' एक भारतीय रियलिटी शो फ्रेंचाइजी है जो डच रियलिटी शो बिग ब्रदर पर बेस्ड है.

बिग बॉस सीजन 4 से की थी शुरुआत 
'बिग बॉस' मूल रूप से हिंदी भाषा में शुरू किया गया था, और तब से इसे कन्नड़, बंगाली, तमिल, तेलुगु, मराठी और मलयालम सहित भारतीय उपमहाद्वीप में बोली जाने वाली सात भाषाओं में विस्तारित किया गया है. सलमान 2010 में इसके सीजन 4 के साथ एक होस्ट के रूप में शो में शामिल हुए थे. तब से वह एक दशक से ज्यादा समय से शो का हिस्सा हैं. वर्तमान में शो के ओटीटी वर्जन में, कंटेस्टेंट्स में पूजा भट्ट, एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान, आशिका भाटिया, मनीषा रानी, बेबिका धुर्वे, जद हदीद और अविनाश सचदेवा शामिल हैं.

किसी का भाई किसी की जान में आए थे नजर 
'बिग बॉस ओटीटी 2' जियो सिनेमा पर प्रसारित होता है, जो दर्शकों को उनके पसंदीदा किरदारों की 24 घंटे कवरेज देता है. फिल्मों की बात करें तो सलमान हाल ही में फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आए थे. इसमें पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, राघव जुयाल और पलक तिवारी हैं. एक्टर अगली बार कैटरीना कैफ के साथ 'टाइगर' फ्रेंचाइजी की तीसरे इंस्टॉलमेंट में दिखाई देंगे.

इनपुट-आईएएनएस 

इसे भी पढ़ें: Taali Teaser: ट्रांसजेंडर के रूप में सुष्मिता सेन ने उड़ाए होश, गौरी सावंत बन दिखाया दम 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़