धमकी मिलने के बाद पहली बार इवेंट में शामिल होंगे सलमान खान, इस साउथ एक्टर के लिए खतरा लिया मोल!

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) को उनके फैंस जल्द एक इवेंट का हिस्सा बनते देख सकेंगे. एक्टर साउथ एक्टर किच्चा (Kiccha Sudeep) की फिल्म को प्रमोट करते नजर आएंगे.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 25, 2022, 04:56 PM IST
  • किच्चा सुदीप की फिल्म का प्रमोशन करेंगे सलमान
  • मौत की धमकी मिलने के बाद पहला इवेंट करेंगे अटेंड
धमकी मिलने के बाद पहली बार इवेंट में शामिल होंगे सलमान खान, इस साउथ एक्टर के लिए खतरा लिया मोल!

नई दिल्ली: दबंग एक्टर सलमान खान (Salman Khan)  को पिछले महीने जान से मारने की धमकी मिली थी. तब से ही एक्टर सार्वजनिक जगहों पर दिखाई नहीं दिए हैं. सलमान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi Gang) की तरफ से जान से मारने की धमकी मिली थी. अब धमकी मिलने के काफी समय बाद सलमान‌ पहली बार किसी इवेंट में दिखाई देंगे. इस खबर को सुनने के बाद से जहां उनके फैंस खुश नजर आ रहे है, वहीं एक्टर की सुरक्षा को लेकर चिंतित भी हैं.

किच्चा की फिल्म का करेंगे प्रमोशन

सलमान खान मुम्बई के बांद्रा में स्थित ताज लैंड्स होटल में फिल्म के प्रमोशनल इवेंट में शामिल होने वाले हैं. वह वहां किच्चा सुदीप की आने वाली फिल्म  Vikrant Rona का प्रमोशन करेंगे. उनकी सुरक्षा को देखते हुए इवेंट की वेन्यू पर मुंबई पुलिस और उनके निजी सुरक्षाकर्मियों द्वारा सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये जाएंगे,

साथ ही इस बात का भी पूरा ख्याल रखा जाएगा कि फिल्म के प्रमोशन से जुड़े लोगों और मीडिया कर्मियों के अलावा वेन्यू में कोई भी अंजान शख्स अंदर ना जा सके.

दंबग में स्टार्स ने किया साथ काम

किच्चा की आने वाली यह फिल्म मूल रूप से कन्नड़ फिल्म है. फिल्म को हिंदी भाषा में भी रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म में कन्नड़ स्टार किच्चा सुदीप और जैकलीन  मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं. बता दें कि किच्चा सुदीप सलमान के करीबी दोस्त है.

उन्होंने सलमान खान की फिल्म दबंग 3 में विलेन बाली सिंह की भूमिका निभाई थी.

ट्रेलर इवेंट में शामिल नहीं हुए थे सलमान

Vikrant Rona  का ट्रेलर 23 जून को मुम्बई में लांच किया गया था. इस मौके पर सलमान खान मौजूद नहीं थे. उस समय सुदीप किच्चा ने कहा था कि सलमान इस मौके पर मौजूद रहना चाहते थे, लेकिन सुरक्षा कारणों के चलते वो इसमें शामिल नहीं हो पाए है. सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को 6 जून को एक चिट्ठी के माध्यम से जान से मारने की धमकी दी गई थी.

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड के बुरे हालातों पर बोले फरहान अख्तर, 'जगह बनानी है, तो करना होगा मुकाबला'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़