No Entry 2: क्या हिट होने के लिए अब सलमान खान को भी लेना पड़ा साउथ इंडस्ट्री का सहारा, ये हसीनाएं देंगी साथ?

सलमान खान 'टाइगर 3', 'कभी ईद कभी दीवाली' के बाद अगली फिल्‍म 'नो एंट्री 2' (No Entry 2) नजर आएंगे. खबर है कि फिल्‍म में कई बड़ी एक्‍ट्रेस नजर आने वाली हैं. फिल्म पर तेजी से काम शुरु हो गया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 21, 2022, 04:42 PM IST
  • सलमान की फिल्म 'नो एंट्री 2' में नजर आएंगी 10 एक्ट्रेस
  • फिल्म को कई भाषाओं में किया जा सकता है रिलीज
No Entry 2: क्या हिट होने के लिए अब सलमान खान को भी लेना पड़ा साउथ इंडस्ट्री का सहारा, ये हसीनाएं देंगी साथ?

नई दिल्ली: इन दिनों बॉलीवुड और साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री के बीच की नजदीकियां तेजी बढ़ रही हैं. साउथ फिल्‍म के लिए दर्शकों का क्रेज देखते हुए कई साउथ एक्‍टर-एक्‍ट्रेस को बॉलीवुड फिल्‍मों के ताबड़तोड़ ऑफर मिल रहे हैं. कई बड़े साउथ स्‍टार्स बॉलीवुड डेब्‍यू करने जा रहे हैं. सलमान खान (Salman Khan) की ‘नो एंट्री 2’ (No Entry 2) में भी कई साउथ एक्‍ट्रेस की नजर आने वाली है. फिल्‍म में सलमान के साथ कई बड़े बॉलीवुड स्टार भी नजर आएंगे.

सलमान खान की फिल्म साउथ की हसीनाएं

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रश्मिका मंदाना, सामंथा प्रभु रुथ, पूजा हेगड़े और तमन्‍ना भाटिया जैसी टॉप हिरोइन्स की सलमान खान की सुपरहिट फिल्म 'नो एंट्री 2' का हिस्‍सा बन सकती हैं. खबर है कि फिल्म में 10 एक्‍ट्रेसेज नजर आने वाली है.

रश्मिका मंदाना, सामंथा प्रभु रुथ को रेस में टॉप पर माना जा रहा है. जहां रश्मिका मंदाना की पुष्पा के बाद से डिमांड बढ़ गई है, वहीं पुष्पा के टाइटम नंबर ऊहह अंटवा से सामंथा प्रभु रुथ की भी पॉपुलरटी बढ़ गई है.

पैन इंडिया होंगी सलमान की फिल्में

सलमान अपनी आने वाली फिल्मों को पैन इंडिया के तहत बना रहे हैं. उनकी कभी ईद कभी दीवाली में पूजा हेगड़े पहले से ही काम कर रही हैं. पूजा के अलावा कभी ईद कभी दीवाली में दूसरे साउथ स्टार्स वेंकटेश,

जगपति बाबू भी शामिल हैं. वहीं सलमान खान की फिल्म में सुपरस्टार रामचरण के कैमियो रोल पर भी बात हो रही है. 

फ्लॉप के डर से सलमान ले रहे साउथ स्टार का सहारा!

सलमान खान कई साउथ स्टार के साथ काम कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्टस का कहना है कि सलमान को भी फिल्में फ्लॉप होने का डर सता रहा है. साउथ की फिल्में लगातार सुपरहिट साबित हो रहीं हैं. वहीं बॉलीवुड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहीं है. ऐसे में सलमान का डर जायज है. तभी दबंग खान साउथ एक्ट्रेस को अपनी फिल्मों में खुलकर कास्ट कर रहे हैं. सलमान ही नहीं बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान भी साउथ डारेक्टर एटली के साथ कमबैक के लिए तैयार है. ऐसा लग रहा है बॉलीवुड की डूबती नैया को सहारा अब साउथ इंडस्ट्री ही दे सकती है.

ये भी पढ़े- Jaadugar Trailer: पहली बार ऐसी जादूगरी दिखाने आ रहे हैं 'सचिव जी', अब मोहब्बत के लिए खेलेंगे नया खेल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़