Tiger 3: फैंस का इंतजार हुआ खत्म, इस दिन रिलीज होगी 'टाइगर 3'

Tiger 3: सलमान खान और कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. मीडिया की खबरों की माने तो दिवाली पर फिल्म रिलीज हो सकती है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 25, 2023, 07:21 PM IST
  • फैंस का इंतजार हुआ खत्म
  • 'टाइगर 3' का जल्द होगा आगाज
Tiger 3: फैंस का इंतजार हुआ खत्म, इस दिन रिलीज होगी  'टाइगर 3'

नई दिल्ली: फिल्म निर्माता यश चोपड़ा की जयंती पर आदित्य चोपड़ा टाइगर का मैसेज जारी करेंगे. एक वीडियो जारी किया जाएगा, जिसे प्रमोशन की शुरूआत माना जा रहा है. यह टाइगर 3 के ट्रेलर से पहले का वीडियो होगा. एक सूत्र ने कहा, यह वीडियो टाइगर 3 के ट्रेलर की प्रस्तावना है. इसमें एजेंट टाइगर के रूप में सलमान खान एक महत्वपूर्ण संदेश देंगे.

फैंस के लिए खुशखबरी
सलमान वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स के ओजी हैं, जिन्होंने इस फ्रेंचाइजी को आकार देने में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की अगली फिल्‍म टाइगर 3 की सभी पर निगाहें हैं.

इस दिन होगा रिलीज 
सूत्र ने आगे कहा, इस दिवाली पर रिलीज होने वाली टाइगर 3 से उम्मीदें बहुत ज्यादा हैं. यह प्रसिद्ध वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म है, इसलिए दर्शकों ने अब तक इस बात पर भारी निवेश किया है.

स्टार कास्ट 
टाइगर 3, जो टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान का अनुसरण करती है, एक शानदार एक्शन मनोरंजक है, जिसे लोगों ने पहले स्क्रीन पर नहीं देखा है.आदित्य चोपड़ा वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का निर्माण कर रहे हैं और सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत टाइगर 3 उनकी अगली फिल्म है.

इनपुट- आईएएनएस 

ये भी पढ़ें- एक-दूजे के हमसफर बने Parineeti Chopra-Raghav Chadha, यहां देखें फेयरीटेल वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़