Bhagyashree: 'मैंने प्यार किया' की शूटिंग दौरान एक्ट्रेस भाग्यश्री थीं प्रेग्नेंट, इस वजह से सबसे छुपाई ये बात

Bhagyashree: 'मैने प्यार किया' की फेम एक्ट्रेस भाग्यश्री ने हाल ही में बताया कि जब वह सलमान खान के साथ फिल्म के पोस्टर की शूटिंग कर रही थीं तो वह 5 महीने की प्रेग्नेंट थीं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 22, 2023, 08:11 PM IST
    • 'मैंने प्यार किया' के दौरान एक्ट्रेस भाग्यश्री थीं प्रेग्नेंट
    • सालों बाद एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा
Bhagyashree: 'मैंने प्यार किया' की शूटिंग दौरान एक्ट्रेस भाग्यश्री थीं प्रेग्नेंट, इस वजह से सबसे छुपाई ये बात

नई दिल्ली: Bhagyashree: 90 की दशक की फेमस अदाकारा भाग्यश्री ने फिल्म मैंने प्यार किया से सबके दिलों को जीत लिया था. सलमान खान और भाग्यश्री की जबरदस्त जोड़ी ने फिल्म को हमेशा के लिए यादगार बना दिया था. एक्ट्रेस अपनी डेब्यू फिल्म से ही रातों-रात स्टार बन गईं थीं. अब सालों बाद उन्होंने फिल्म की शूटिंग के समय का बड़ा खुलासा किया है. 

मैंने प्यार किया के दौरान प्रेग्नेंट थी एक्ट्रेस 

भाग्यश्री-हिमालय दासानी के साथ रिलेशनशिप में थीं. फिल्म 'मैंने प्यार किया' के बाद वह स्टार बन गईं. राइजिंग स्टार्स पुस्तक के लिए रश्मी उचिल के साथ एक इंटरव्यू में भाग्यश्री ने सलमान खान के साथ 'मैंने प्यार किया' के पोस्टर की शूटिंग को याद किया. उन्होंने खुलासा किया कि उनकी प्रेगनेंसी के बारे में किसी को नहीं पता था और सलमान ने मजाक में का भी था कि शादी के बाद आप मोटी हो गई हैं.

प्रेगनेंसी में एक्ट्रेस ने कराया फोटोशूट

एक्ट्रेस ने हाल ही में भाग्यश्री ने बताया कि 'जब मशहूर फोटोग्राफर गौतम राजदक्ष्य ने मेरे 'मैंने प्यार किया' के पोस्टर के लिए फोटोशूट किया था, तब मैं 5 महीने की प्रेगनेंट थी, कोई नहीं जानता था. मुझे याद है कि सलमान ने मुझसे कहा था कि शादी के बाद मोटी हो गई हो. इस बातचीत में भाग्यश्री ने कहा कि उनकी शादी और बच्चे होने के बाद एक्टिंग करने का मन नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि जब बच्चे बड़े हो रहे होते हैं, तो शुरुआती में एक बच्चे को अपने माता-पिता और विशेष रूप से मां के आसपास रहने से जिस तरह का जुड़ाव, जिस तरह की नींव, जिस तरह की मानसिक और भावनात्मक सुरक्षा मिलती है, वह हर चीज से बढ़कर होती है और यही बात मेरे लिए सबसे ज्यादा मायने रखती है.

ये भी पढ़ें-  Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: रीवा की मां ईशान को बताएगी सच, मंदार के निशाने पर आएगी सवि

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़