Bajrangi Bhaijaan की मुन्नी ने जब कैटरीना कैफ को कह दिया था आंटी, ट्रोलर्स ने नन्ही बच्ची की ऐसे ली थी क्लास

Harshaali Malhotra trolled: हर्षाली मल्होत्रा को देख सबको यही लगता है कि वो बहुत जल्दी बड़ी हो गईं. हर्षाली के लेटेस्ट वीडियोज औऱ फोटोज देख फैंस का दिल थोड़ा दुखता है कि एक नन्ही प्यारी सी बच्ची जो इतनी क्यूट थी उसकी क्यूटनेस कहीं खो गई. आए दिन हर्षाली को ट्रोल भी होना पड़ता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 6, 2023, 08:24 AM IST
  • हर्षाली मल्होत्रा का बदल गया रूप
  • दिखती हैं अब इतनी कमाल
Bajrangi Bhaijaan की मुन्नी ने जब कैटरीना कैफ को कह दिया था आंटी, ट्रोलर्स ने नन्ही बच्ची की ऐसे ली थी क्लास

Harshaali Malhotra Birthday: Hrashaali Malhotra को सभी बजरंगी भाईजान के रूप में जानते हैं. बेहद क्यूट दिखने वाली हर्षाली अब 15 साल की हो गई हैं. हर्षाली मल्होत्रा को डांस का और गाने का बेहद शौक है वो भविष्य में एक कामयाब एक्ट्रेस बनना चाहती हैं. वैसे हर्षाली पहले से भी ज्यादा प्यारी हो गई हैं. लेकिन इस सोशल मीडिया के दौर पर उन्हें आए दिन ट्रोलर्स का सामना करना ही पड़ता है. कैटरीना कैफ के जन्मदिन पर उन्हें ट्रोलर्स के भद्दे कमेंट्स का सामना करना पड़ा था.

भड़के फैंस

दरअसल हर्षाली को बर्थडे पर कैटरीना कैफ को विश किया. हर्षाली ने ने प्यारा सा पोस्ट लिखा- हैप्पी बर्थडे आंटी! फिर क्या कैटरीना के फैंस को ये बिलकुल पसंद नहीं आया कि कैटरीना को कोई आंटी कहे. सभी हाथ-मुंह धोकर हर्षाली के पीछे पड़ गए. सबका यही कहना था कि कम से कम दीदी बुलाओ.

कैटरीना ने ली साइड

कैटरीना कैफ ने ऐसे में आगे आकर ट्रोलर्स की बोलती बंद की. उन्होंने हर्षाली को पोस्ट में मेनशन करने के लिए धन्यवाद कहा. फिर ट्रोलर्स अपने आप शांत हो गए. इसके बाद तो जैसे हर्षाली का ट्रोल होने का सिलसिला बढ़ता ही गया. एक बार तो हद ही पार हो गई. हर्षाली ने अपने इंस्टा से एक रील पोस्ट की थी जिस पर सभी उसे ज्ञान देने लगे.

नाबालिग हो तुम

'वीडियो में हर्षाली कहती दिख रही हैं कि एक ही शर्त पर हां करूंगी, रूठुंगी भी मैं, बात भी मैं नहीं करूंगी, मुंह भी मैं ही सुजाउंगी, पर मनाओगे आप.' हर्षाली का ये वीडियो देख यूजर्स कहने लगे अच्छा तुमहारी उम्र क्या है? पढ़ाई पर ध्यान दो, ये सब बॉयफ्रेंड का चक्कर इतनी जल्दी नहीं तुम अभी भी नाबालिग हो.

इसे भी पढ़ें:  AR Rehman: हादसे में बाल-बाल बचे ए आर रहमान के बेटे, गाना गाते वक्त स्टेज पर गिरा झूमर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़