Salaar Movie LEAKED Online: प्रभास का 'सालार' को लगा बड़ा झटका, रिलीज के चंद घंटों बाद ही हो गई ऑनलाइन लीक

Salaar HD Movie LEAKED Online: प्रभास की मोस्ट अवेटेट फिल्म 'सालार' का दर्शकों का बेसब्री से इंतजार रहता है. अब आखिरकार शुक्रवार को फिल्म रिलीज हो गई, लेकिन इसी के साथ मेकर्स के लिए बड़ी खबर भी आ गई है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Dec 22, 2023, 01:04 PM IST
    • 'सालार' हुई ऑनलाइन लीक
    • प्रभास के फैंस को लगा झटका
Salaar Movie LEAKED Online: प्रभास का 'सालार' को लगा बड़ा झटका, रिलीज के चंद घंटों बाद ही हो गई ऑनलाइन लीक

Salaar HD Movie LEAKED Online Tamilrockers: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सालार' आखिरकार लंबे इंतजार के बाद 22 दिसंबर, शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फिल्म के लिए फैंस के बीच एक अलग ही दीवानगी देखने को मिल रही है. जहां एक ओर कुछ समय पहले ही 'सालार' बंपर एडवांस बुकिंग शुरू हो गई थी, वहीं अब एक फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर आई है, जिससे मेकर्स को तगड़ा झटका लग सकता है. दरअसल, कहा जा रहा है प्रभास की फिल्म रिलीज के कुछ ही घंटों बाद ऑनलाइन लीक हो गई है.

इन वेब साइट्स पर करवाई गई उपलब्ध

'सालार' का ट्रेलर जारी होने के बाद से ही इसके लिए काफी उत्सुकता देखने को मिल रही थी. वहीं, पहले ही दिन से सिनेमाघरों में भी भारी भीड़ देखने को मिली. सोशल मीडिया पर दर्शकों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी देना शुरू कर दिया है. हालांकि, कई बड़ी फिल्मों की तरह अब सालार को भी पायरेसी का सामना करना पड़ा है.  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसे कोटोरेंट वेबसाइट, तमिलरॉकर्स, टेलीग्राम और मूवीरूल्ज जैसी वेबसाइट्स पर एचडी प्रिंट पर लीक कर दिया गया है.

धड़ल्ले से देखी जा रही है पाइरेटेड फिल्म

बताया जा रहा है कि 'सालार' धड़ल्ले से ऑनलाइन देखी और डाउनलोड की जा रही है. अब ऐसा माना जा रहा है कि इस पाइरेसी के कारण फिल्म की कमाई भी प्रभावित हो सकती है. इस वजह से मेकर्स को करोड़ो रुपये का नुकसान उठाना पड़ सकता है. हालांकि, उम्मीद की जा रही है कि प्रभास के चाहने वाले अब भी सिनेमाघरों में जाकर ही फिल्म का लुत्फ उठाएंगे.

अपराध है पाइरेटेड फिल्में देखना

गौरतलब है कि पायरेटेड फिल्मों को देखना या इंटरनेट से इन्हें डाउनलोड करना गैर-कानूनी है. कॉपीराइट के तहत आने वाले किसी भी कॉन्टेंट की नकली कॉपी बनाना भी गैर कानूनी माना जाता है. इस नियम का उल्लंघन करने पर 3 साल जेल की सजा हो सकती है. इसके अलावा 3 लाख रुपये का जुर्माना भी भरना पड़ सकता है.

मेगाबजट में तैयार हुई फिल्म

दूसरी ओर 'सालार' की बात करें तो प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि यह 270 करोड़ रुपये के बजट में बनकर तैयार हुई है. फिल्म में प्रभास के अलावा श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन, टीनू आनंद और जगपति बाबू जैसे सितारों को भी अहम किरदारों में देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Isha Talwar Bday Special: 'मिर्जापुर' की माधुरी ने सिर्फ 13 साल की उम्र में इस फिल्म में काम, आज करोड़ो रुपये की हैं मालकिन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़