साजिद खान ने सरेआम पूछा फराह खान से अटपटा सवाल - क्या आप एक पुरुष हैं?

Bigg Boss 16 Spoiler: 'बिग बॉस' से फराह खान का रिश्ता बहुत पुराना है. काफी पहले वो बिग बॉस 16 को होस्ट कर चुकी हैं लेकिन इस बार वो शो को होस्ट करने नहीं बल्कि अपने भाई साजिद खान को सपोर्ट करने पहुंची हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 11, 2023, 08:24 AM IST
  • फराह खान का उड़ाया मजाक
  • साजिद खान की बज गई बैंड
साजिद खान ने सरेआम पूछा फराह खान से अटपटा सवाल - क्या आप एक पुरुष हैं?

Bigg Boss 16 Promo: टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस 16 इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ है. हाल ही में फराह खान अपने भाई साजिद खान के सपोर्ट के लिए बिग बॉस के घर में पहुंच गई. ऐसे में कई क्लिप्स में दर्शकों को साजिद खान और फराह खान के बीच की इमोशनल बोंड देखने को मिली. ऐसे में प्रोमो क्लिप में दोनों का मस्तीभरा अंदाज भी देखने को मिल रहा है.

लोगों के लगे ठहाके

सोशल मीडिया पर हाल ही में फराह खान का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें फराह साजिद से अतरंगे सवाल पूछती दिखाई दे रही हैं जिसे सुनकर घरवालों का हंस-हंस कर पेट दुख जाता है. ऐसे में साजिद खान भी अपनी बहन की टांग खींचने से बाज नहीं आए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कौन है पुरुष

वायरल हो रही क्लिप में साजिद खान बेहद मजाकिया अंदाज में फराह खान से पूछते हैं कि क्या आप एक पुरष यानी आदमी हैं. इस पर पलटवार करते हुए फऱाह खान साजिद से पूछती हैं कि मैं आपसे जानना चाहती हूं कि क्या आप एक पुरुष हैं? ये सवाल सुनकर स्क्रीन पर दोनों की मस्ती ने सबकी टेंशन कम कर दी.

फराह खान की फीस

साजिद खान ने वायरल हो रही क्लिप में बताया कि कैसे फराह बिग बॉस 16 की बहुत बड़ी फैन हैं. इस पर फराहर कहती हैं कि नैं हर साल बिग बॉस में आती हूं लेकिन इस साल तुम्हारी वजह से मुझे फ्री में आना पड़ा. सोशल मीडिया पर फराह और साजिद की मस्ती का ये क्लिप तेजी से वायरल हो रहा है. लोग दोनों की बोडिंग को खूब सपोर्ट कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- Pathaan Trailer Released: 'पठान' का वनवास होगा खत्म, दमदार एक्शन के साथ होगी शाहरुख खान की वापसी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़