बिल्डर से तंग आकर सैफ अली खान ने दर्ज कराया केस, जानिए क्या है पूरा मामला

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक बिल्डर से तंग आकर उन्होंने उस पर केस दर्ज कर दिया है. इसके साथ ही अभिनेता ने उससे हर्जाने की मोटी रकम की मांग भी की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 12, 2022, 07:57 PM IST
  • बिल्डर पर सैफ ने दर्ज करवाया केस
  • 'आदिपुरुष' को लेकर चर्चा में हैं सैफ
बिल्डर से तंग आकर सैफ अली खान ने दर्ज कराया केस, जानिए क्या है पूरा मामला

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता और पटौदी खानदान के नवाब सैफ अली खान (Saif Ali Khan) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं रह गए हैं. इन दिनों वह अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'विक्रम वेधा' और अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर चर्चा में हैं. दोनों फिल्मों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज बना हुआ है. जहां एक तरफ उनकी 'विक्रम वेधा' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी है. वहीं, दूसरी ओर 'आदिपुरुष' में उनके लुक को लेकर पिछले काफी दिनों से विवाद चल रहा है.

फिर चर्चा में आए सैफ अली खान  

इन सबके बीच सैफ अली खान एक बार फिर से सुर्खियां बटोरते दिखाई दे रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक बिल्डर से तंग आकर उन्होंने उस पर केस दर्ज कर दिया है. इसके साथ ही अभिनेता ने उससे हर्जाने की मोटी रकम की मांग भी की है. दरअसल, अभिनेता सैफ अली खान ने मिडसिटी के सातवें और आठवें फ्लोर पर तीन कमर्शियल अपार्टमेंट्स 53.34 करोड़ रुपये में खरीदे थे. 

जानिए क्या है पूरा मामला

अभिनेता ने बिल्डर से कहा था कि वह साल 2017 के जून महीने में इन्हें बनाकर दे. हालांकि, बिल्डर ऐसा करने में नाकाम रहा, जिसके चलते सैफ अली ने उसके खिलाफ महाराष्ट्र रियल इस्टेट रेग्युलेटरी अथॉरिटी में केस किया था. इतना ही नहीं सैफ अली खान ने बिल्डर से करीब 7 करोड़ रुपये हर्जाने के तौर पर देने और उस पर 18 प्रतिशत जीएसटी लगाने की मांग भी की थी. 

इन फिल्मों में नजर आएंगे सैफ

सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक बिल्डर ने अपार्टमेंट्स को साल 2019 तक बनाकर देने का वादा किया था, लेकिन वह इस डेडलाइन पर भी उन्हें तैयार नहीं कर पाया था. खैर, सैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी एक्शन थ्रिलर फिल्म 'विक्रम वेधा' रिलीज हुई थी. इसके अलावा सैफ, ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म 'आदिपुरुष' में लंका पति रावण का किरदार निभाते नजर आएंगे. 

ये भी पढे़ं- Anupama Upcoming Twist: मां-बाप को धोखा देगी पाखी, बेटी को रंगे हाथों पकड़ेगी 'अनुपमा'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़