Aparna Kanekar Died: 'साथ निभाया साथिया' की इस एक्ट्रेस का हुआ निधन, सदमें में टीवी इंडस्ट्री

Aparna Kanekar Died: साथिया निभाना साथिया टीवी शो में बा के किरदार में दिखने वाली एक्ट्रेस अपर्णा काणेकर का 83 साल की उम्र में निधन हो गया है. इस खबर से टीवी इंडस्ट्री में शोक में डूब गई है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 5, 2023, 12:33 PM IST
  • अपर्णा काणेकर का हुआ निधन
  • 83 साल की उम्र में ली अंतिम सांस
Aparna Kanekar Died: 'साथ निभाया साथिया' की इस एक्ट्रेस का हुआ निधन, सदमें में टीवी इंडस्ट्री

नई दिल्ली: Aparna Kanekar Died: टीवी इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई है. स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'साथ निभाना साथिया' की एक्ट्रेस अपर्णा काणेकर अब इस दुनिया में नहीं रही हैं. एक्ट्रेस ने 83 साल की उम्र में आंखिरी सांस ली है. इस खबर से टीवी जगत शोक में डूब गया है. 

एक्ट्रेस लवली ससान ने दी जानकारी

अपर्णा काणेकर के निधन से उनके परिवार के साथ ही फैंस और शो साथ निभाया साथिया की पूरी टीम बेहद दुखी हैं. सीरियल में उन्होंने जानकी मोदी यानी बा का किरदार निभाया था. शो की एक्ट्रेस लवली ससान ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस को श्रृद्धांजलि अर्पित की है. इस फोटो में वे अपर्णा पर प्यार लुटाती नजर आ रही हैं.

लवली ससान ने जताया दुख 

फोटो के साथ लवली ने एक भावुक कर देने वाला कैप्शन भी लिखा है. इसमें उन्होंने लिखा-" मेरा दिल आज बहुत भारी हो रहा है. मुझे पता चला है कि बहुत खास इंसान का निधन हो गया है. बा आप बहुत खूबसूरत और मजबूत इंसान थीं. मैं आपको अंदर से जानती हूं. मैं बहुत ही शुक्रगुजार हूं कि हमने सेट पर साथ में बहुत वक्त गुजारा और अपना एक रिश्ता बनाया. मेरी बा को शांति मिले, आप हमेशा याद आएंगी. " 

ज्योत्सना कार्रेकर को किया था रिप्लेस

बता दें कि, अपर्णा ने 'साथ निभाया साथिया' में बा का रोल अदा किया था. इस शो मे उन्होंने ज्योत्सना कार्रेकर को रिप्लेस किया था. अपर्णा के किरदार को दर्शकों का खूब प्यार मिला था. इसके अलावा शो की स्टारकास्ट के साथ भी अपर्णा काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करती थीं. हर कोई उन्हें काफी पसंद करता था.
 

ये भी पढ़ें- Athiya Shetty Birthday: के एल राहुल से ऐसे हुई थी अथिया शेट्टी की पहली मुलाकात, बेहद फिल्मी है कपल की लव स्टोरी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़