इशि मां और रूही का फिर हुआ मिलन, ऑनस्क्रीन बेटी से मिलकर दिव्यांका त्रिपाठी हुईं एक्साइटेड

Divyanka Tripathi Meet Ruhaanika Dhawann: दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक खास फोटो शेयर की है. फोटो में एक्ट्रेस अपनी ऑनस्क्रीन बेटी रुहानिका धवन के साथ दिख रही हैं.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 7, 2023, 03:24 PM IST
  • इशि मां से मिली रूही
  • सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल
इशि मां और रूही का फिर हुआ मिलन, ऑनस्क्रीन बेटी से मिलकर दिव्यांका त्रिपाठी हुईं एक्साइटेड

नई दिल्ली: Divyanka Tripathi Meet Ruhaanika Dhawann: एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ये हैं मोहब्बतें में इशिता भल्ला के किरदार दिखीं थी. शो मां बेटी के खूबसूरत रिश्ते पर बेस्ड था. शो में उनकी बेटी का किरदार रुहानिका धवन ने निभाया था. अब कई सालों बाद एक फिर दोनों का आमना-सामना हुआ है.

बेटी से मिली इशि मां

शो में एक्ट्रेस रुहानिका धवन, दिव्यांका की बेटी बनी थीं. दिव्यांका और रुहानिका की जोड़ी को दर्शकों ने बहुत प्यार दिया था. अब हाल ही में एक बार फिर दोनों की मुलाकात हुई. दिव्यांका ने रुहानिका संग इस खास मुलाकात को यूजर्स के साथ शेयर किया. 

कैप्शन लिखा खास

दिव्यांका दिवाली शॉपिंग के लिए मुंबई की गलियों में निकलीं थी. तभी एक्ट्रेस की मुलाकात रुहानिका से हुई. दिव्यांका ने रुहानिका संग मुलाकात की फोटोज शेयर की. इन फोटोज में दिव्यांका रुहानिका पर प्यार लुटाते दिख रही हैं. फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- 'मैं दिवाली शॉपिंग के लिए गई थी और मुझे बेस्ट दिवाली गिफ्ट मिला. तुम मुझे गर्व महसूस कराती हो डार्लिंग.' 

इन टीवी शोज में दिख चुकी हैं एक्ट्रेस

वर्क फ्रंट की बात करें दिव्यांका ने बनूं में तेरी दुल्हन, इंतजार, रामायण, अदालत, कॉमेडी सर्कस, नच बलिए, क्राइम पेट्रोल और खतरों के खिलाड़ी जैसे शोज में देखा गया है. वहीं रुहानिका धवन ये है मोहब्बतें के अलावा मिसेज कौशिक की पांच बहुएं, मेरे साईं-श्रद्धा और सबुरी में नजर आ चुकी हैं.

इसे भी पढ़ें: Bday Special: बाहुबली में देवसेना बन करोड़ों दिल पर राज कर रही हैं अनुष्का शेट्टी, एक्ट्रेस की नेटवर्थ जान उड़ जाएंगे आपके होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़