जुड़वा बच्चों की खबर से हैरान थे रुबीना-अभिनव, पूरे रास्ते नही की थी बात

रुबीना दिलैक जल्द ही मां बनने वाली हैं. कभी भी एक्ट्रेस की खुशखबरी आ सकती है. इसी बीच अब उन्होंने खुलासा किया है कि वह ट्वीन्स बच्चों को जन्म देने वाली हैं. इसी के साथ एक्ट्रेस ने अपनी शुरुआती प्रेग्नेंसी की जर्नी भी बताई है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 28, 2023, 07:44 PM IST
    • ट्वीन्स पर नहीं हो रहा था यकीन
    • रुबीना ने शो में किया खुलासा
जुड़वा बच्चों की खबर से हैरान थे रुबीना-अभिनव, पूरे रास्ते नही की थी बात

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इस समय अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर लंबे समय से कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन उन्होंने इसका खुलासा काफी समय के बाद अपने सभी चाहने वालों के साथ किया. अब रुबीना ने फिर एक बड़ी खबर सुनाते हुए हैरान कर दिया है. उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर एक व्लॉग के जरिए बताया है कि वह जुड़वा बच्चों की मां बनने वाली हैं. इसी के साथ उन्होंने कई दिलचस्प बातें बताई हैं.

जब डॉक्टर्स ने बताई जुड़वा बच्चों की बात

रुबीना ने अपने शो 'किसी ने बताया नहीं द ममाकाडो शो' में बताया कि जब उन्हें पता चला कि वह 2 बच्चों को जन्म देने वाली हैं, तो उन्हें यकीन ही नहीं. खासतौर पर पति अभिनव शुक्ला तो हैरान रह गई थे. उन्होंने कहा, 'ऐसा नहीं हो सकता. तो मैंने कहा ये सच है और डॉक्टर भी ये ही कह रहे हैं. हम जैसे ही क्लीनिक से घर जाने के लिए बाहर निकले, तो पूरे रास्ते हमने एक-दूसरे से बात ही नहीं की.'

एक्साइटमेंट में नहीं की बात

रुबीना ने आगे बताया, 'हम बहुत एक्साइटेड और खुश थे. लेकिन जब जुड़वा बच्चों का पता चला तो ये हमारे लिए डबल सरप्राइज था. हम इसे डायजेस्ट नहीं कर पा रहे थे. तो हम पूरे रास्ते शांति से घर पहुंचे. हम एक्सप्रेस ही नहीं कर पाए, जब हम घर पहुंचे तो हमे ये एहसास हुआ कि हमने पूरे रास्ते बात ही नहीं की. अभिनव ने घर आकर मुझसे पूछा तुम्हें क्या है. फिर हमने एक दूसरे को थोड़ा वक्त दिया.'

डॉक्टर्स के कारण छिपाया

रुबीना ने कहा, 'शुरुआत में डॉक्टर ने हमें काफी डरा दिया था. उन्होंने कहा कि 12 हफ्ते बहुत मुश्किल होते हैं. आपको अभी इस बारे में किसी को नहीं बताना चाहिए. क्योंकि ट्वीन्स प्रेग्नेंसी बहुत नाजुक होती है. इसलिए हमने तीन महीने तक इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया.'

रास्ते में हो गया था एक्सीडेंट

रुबीना ने कहा कि तीसरे महीने के प्रेग्नेंसी स्कैन के बाद जब वह घर लौट रहे थे तो उनका छोटा सा एक्सीडेंट हो गया था. इस दौरान एक्ट्रेस पूरी तरह से हिल गई थीं. वह अपने होने वाले बच्चों को लेकर उस समय बहुत घबरा गई थीं. इन्हीं कुछ वजहों के कारण उन्होंने शुरुआती कुछ महीनों कर अपनी प्रेग्नेंसी की बात सभी से छिपाकर रखनी ही ठीक समझी.

कभी भी हो सकती है डिलीवरी

बता दें कि रुबीना का 9वां महीना चल रहा है और अब कभी भी उनके घर नन्हे मेहमान आ सकते हैं. ऐसे में कहा जा रहा है कि पति अभिनव सहित एक्ट्रेस का पूरा परिवार मुंबई आ गया है और अब हर किसी को बेबीज का बेसब्री से इंतजार है.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान को थप्पड़ जड़ेगी अक्का साहिब, सवि के लिए करेगा बहस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़