Rubina Dilaik Pregnant: प्रेग्नेंट हैं रुबीना दिलैक! जानिए कब आने वाला है नन्हा मेहमान

Rubina Dilaik Pregnant: रुबीना दिलैक को एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस जल्द ही मां बनने वाली हैं. हालांकि, फिलहाल एक्ट्रेस या पति अभिनव शुक्ला ने यह गुड न्यूज आधिकारिक तौर पर नहीं दी है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 31, 2023, 05:02 PM IST
  • रुबीना दिलैक जल्द बनने वाली हैं मां!
  • प्रेग्नेंसी टाइम एन्जॉय कर रही हैं रुबीना
Rubina Dilaik Pregnant: प्रेग्नेंट हैं रुबीना दिलैक! जानिए कब आने वाला है नन्हा मेहमान

नई दिल्ली: Rubina Dilaik Pregnancy: मशहूर टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अपने वर्क फ्रंट से ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. कुछ समय से एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल, कुछ दिन पहले ही रुबीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की थीं. इनमें एक्ट्रेस पति अभिनव शुक्ला के साथ नजर आ रही हैं. इन फोटोज में सोशल मीडिया यूजर्स ने रुबीना का बेबी बंप स्पॉट किया है. इसके बाद से ही एक्ट्रेस ही प्रेग्नेंसी की खबरें छा गई हैं.

क्या 4 महीने की प्रेग्नेंट हैं Rubina Dilaik

अब सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि रुबीना की प्रेग्नेंसी की खबरें बिल्कुल सही हैं. वह 4 महीने प्रेग्नेंट हैं. रुबीना और अभिनव अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

बताया जा रहा है कि अगले साल की शुरुआत में ही रुबीना की डिलीवरी हो जाएगी. एक्ट्रेस अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को बहुत एन्जॉय कर रही हैं. हालांकि, फिलहाल अभिनव या रुबीना की ओर से इन खबरों की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

निजी जिंदगी को प्राइवेट रखते हैं रुबीना-अभिनव

बता दें कि रुबीना और अभिनव अपनी निजी जिंदगी को प्राइवेट रखना ही पसंद करते हैं. यही कारण है कि दोनों प्राइवेटली ही प्रेग्नेंसी का एन्जॉय कर रहे हैं. वहीं, कुछ समय पहले ही खबर आई थी कि रुबीना को मैटरनिटी क्लिनिक के बाहर स्पॉट भी किया गया है. खैर, इस खबर से अभिनव और रुबीना के फैंस बेहद खुश हैं, लेकिन आधिकारिक पुष्टि का सभी को इंतजार है.

तलाक लेने वाले रुबीना और अभिनव

गौरतलब है कि अभिनव और रुबीना को 'बिग बॉस 14' में कंटेस्टेंट के तौर पर साथ देखा गया था. इस शो में रुबीना ने खुलासा किया था कि उनके और अभिनव के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा और दोनों ने तलाक लेने का फैसला भी कर लिया था. हालांकि, 'बिग बॉस' के घर में आने के बाद दोनों के बीच की सारी दूरियां मिट गईं और कपल आज एक दूसरे के साथ बेहद खुश हैं.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Twist: अनुज करेगा अधिक को बेइज्जत, अनुपमा के सामने आएगी गुरु मां की हालत का कारण

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़