Ram Charan Birthday: न...न करते राम चरण जब उपासना को दे बैठे दिल, बेहद फिल्मी हैं दोनों की लव स्टोरी

Ram Charan Birthday: RRR फिल्म से दुनियाभर में तहलका मचाने वाले राम चरण का आज जन्मदिन है. इस खास मौके पर चलिए आपको एक्टर की लाइफ से जुड़े कुछ अनकहे किस्से बताते हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 27, 2024, 08:52 AM IST
  • 39वां जन्मदिन मना रहे हैं राम चरण
  • कई बेहतरीन फिल्मों में आ चुके हैं नजर
 Ram Charan Birthday: न...न करते राम चरण जब उपासना को दे बैठे दिल, बेहद फिल्मी हैं दोनों की लव स्टोरी

नई दिल्ली:Ram Charan Birthday: साउथ सुपरस्टार एक्टर राम चरण के फैन दुनियाभर में हैं. राम चरण की फिल्म RRR को साउथ ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में खूब प्यार मिला है. राम चरण एक्टर के साथ-साथ अच्छे पति भी हैं. राम चरण और उपासना ने की लव स्टोरी बेहद खास है. दोनों की पहली मुलाकात कॉलेज में हुई थी.

कॉलेज में जब राम चरण की उपासना खूब हुई तकरार...

राम चरण और उपासना की लव स्टोरी शाहरुख खान की फिल्म कुछ-कुछ होता है जैसी है. दोनों की पहली मुलाकात कॉलेज के दिनों में हुई थी. कॉलेज में दोनों अच्छे दोस्त थे, लेकिन दोस्ती से पहले खूब लड़ाई होती रहती थी. फिर दोनों में पक्की दोस्ती हो गई. 

दूर होकर प्यार का हुआ एहसास 

जैसे अंजली के दूर जाने पर राहुल को प्यार का एहसास हुआ था. वैसे ही कॉलेज के बाद राम चरण और उपासना एक दूसरे से दूर हो गए. उस समय दोनों को ही नहीं पता था कि दोनों एक दूसरे के लिए दोस्त से बढ़कर हो चुके  हैं. प्यार का एहसास दोनों को तब हुआ, जब राम चरण पढ़ाई करने के लिए विदेश गए. दोनों एक दूसरे को बहुत मिस किया.

किया प्यार इजहार

विदेश से आने के बाद राम चरण ने अपासना से प्यार इजहार किया. इसके बाद दोनों ने डेट करना शुरू किया. मीडिया में इनकी डेटिंग की खबर राम चरण की पहली फिल्म मगधीरा रिलीज होने के बाद आई. साल 2011 में दोनों ने सगाई की. साल 2012 में शादी के बंधन में बंधे. राम चरण और उपासना 20 जून 2023 को पेरेंट्स बने थे. उपासना ने बेटी को जन्म दिया था. बेटी के जन्म की जानकारी एक्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी थी.

 

ये भी पढ़ें- Ranbir Kapoor ले रहें हैं तीरंदाजी की ट्रेनिंग? एक्स हैंडल पर सामने आईं तस्वीरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़