'भाबी जी घर पर हैं' के बाद किसी टीवी शो में नहीं दिखेंगे तिवारी जी, जानिए क्यों रोहिताश गौड़ ने लिया बड़ा फैसला

'भाभी जी घर पर हैं' में तिवारी जी का किरदार निभाने वाले एक्टर रोहिताश गौड़ ने हाल ही में अपने करियर को लेकर एक बड़ा खुलासा है. इसके बाद से ही वह सुर्खियों में बने हुए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 6, 2023, 08:27 PM IST
  • रोहिताश गौड़ ने किया टीवी इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला
  • रोहिताश ने बड़ा बयान देकर सबको चौंका दिया है
'भाबी जी घर पर हैं' के बाद किसी टीवी शो में नहीं दिखेंगे तिवारी जी, जानिए क्यों रोहिताश गौड़ ने लिया बड़ा फैसला

नई दिल्ली: 'भाभी जी घर पर है' (Bhabi Ji Ghar Par Hai) पिछले करीब 7 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है. इस शो के साथ-साथ इसके किरदारों ने भी घर-घर में अपनी एक खास पहचान हासिल कर ली है. शो में नजर आने वाले हर किरदार को दर्शकों का खूब प्यार मिला है. इन्हीं में से एक नाम रोहिताश गौड़ का भी है, जो शुरुआत से ही इस शो के साथ जुड़े हुए हैं. उन्हें इसमें तिवारी जी का रोल निभाते हुए देखा जा रहा है. उन्होंने अपनी जबरदस्त अदाकारी से सभी का दिल जीता है.

रोहिताश गौड़ की एक्टिव ने जीता खूब दिल

रोहिताश गौड़ के मजाकिया अंदाज को खूब प्यार मिला है. उनकी कॉमिक टाइम का वाकई कोई जवाब नहीं. रोहिताश ने अपने अब तक के करियर में साबित कर दिया है कि वह किसी भी तरह के किरदार को बखूबी पर्दे पर निभा सकते हैं. शायद यही कारण है कि अब रोहिताश ने अपने करियर को लेकर एक बड़ा फैसला ले लिया है, जिसका खुलासा कर एक्टर ने अपने सभी फैंस और हर शख्स को चौंका दिया है. रोहिताश का कहना है कि वह टीवी इंडस्ट्री छोड़ना चाहते हैं.

रोहिताश ने खुद दिया बयान

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हाल ही में रोहिताश ने लखनऊ की एक यूनिवर्स में स्पीच देते हुए कहा है कि 'भाभी जी घर पर हैं' बंद हो जाने के बाद वह दोबारा कभी टीवी में काम नहीं करेंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohitashv Gour (@rohitashvgour)

दरअसल, एक्टर का कहना है कि वह अब ओटीटी में काम करना चाहते हैं. रोहिताश अब मैच्योर रोल्स पर्दे पर उतारना चाहता हैं. एक्टर ने कहा, 'हो सकता है 'भाभी जी घर पर हैं' बंद होने के बाद वह टीवी में काम ही ना करूं.'

दूसरी चीजें करना चाहते हैं रोहिताश

रोहिताश ने आगे कहा, 'मैं मैच्योर रोल्स करना चाहता हूं. जैसे आजकर ओटीटी पर निभाए जा रहे हैं. जिस दिन 'भाभी जी घर पर हैं' शो बंद होता है, मैं टीवी पर काम भी करना छोड़ दूंगा. मुझे लगता है मैंने टीवी पर बहुत काम कर लिया. मैं सिर्फ डेली सोप के लिए नहीं बना हूं. मैं दूसरी चीजें भी करना चाहता हूं, जो टीवी पर पॉजिबल नहीं है.' अब रोहिताश का ये बयान सामने आने के बाद फैंस उन्हें नए अंदाज में पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हो गए हैं.

ये भी पढ़ें- करिश्मा तन्ना ने बॉसी लुक में लगाया ग्लैमर का तड़का, दिखाया सिजलिंग अंदाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़