Mister Mummy: मुश्किल में फंसी रितेश-जेनेलिया की फिल्म, स्क्रिप्ट चोरी करने का लगा आरोप

Mister Mummy: रितेश देशमुख (Riteish deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia DSouza) अपनी फिल्म 'मिस्टर मम्मी' के साथ लंबे समय बाद पर्दे पर नजर आएंगे. फिल्म का पोस्टर और ट्रेलर रिलीज हो चुका है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 1, 2022, 01:39 PM IST
  • रिलीज से पहले विवादों में Mister Mummy
  • रितेश-जेनेलिया की जोड़ी फिल्म में आएगी नजर
Mister Mummy: मुश्किल में फंसी रितेश-जेनेलिया की फिल्म, स्क्रिप्ट चोरी करने का लगा आरोप

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख (Riteish deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia DSouza) अपनी फिल्म 'मिस्टर मम्मी' (Mister Mummy) के साथ एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं. इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है, लेकिन अब फिल्म विवादों में घिरती दिखाई दे रही है. स्टार कपल पर स्क्रिप्ट चोरी करने का आरोप लगाया गया है.

बंगाली फिल्म निर्देशक ने उठाए सवाल

फिल्म मेकर आकाश चटर्जी ने फिल्म की कहानी चोरी करने का आरोप लगाया है. आकाश मशहूर बंगाली फिल्म निर्देशक अग्निदेव चटर्जी के बेटे भी हैं.

आकाश ने अपने फेसबुक अकाउंट पर कई सारे स्क्रीनशॉट शेयर कर आरोप लगाया कि शाद अली द्वारा निर्देशित 'मिस्टर मम्मी' की कहानी को फिल्म के निर्माताओं के साथ साझा की गई स्क्रिप्ट से कॉपी किया गया है. कहानी को चुराया गया है.

फिल्ममेकर ने किया दावा

आकाश चटर्जी ने पोस्ट शेयर करके कहा कि वह 2019 में फिल्म की स्क्रिप्ट लेकर आए थे. कहानी एक ऐसे युवक की थी जो रहस्यमय तरीके से गर्भवती हो जाता है. आकाश ने उस समय 'मिस्टर मम्मी' के निर्माताओं के साथ इस कहानी को साझा किया था.

सभी को कहानी बहुत पसंद आई थी. आकाश ने अपनी कहानी का शीर्षक 'विकी पेट से' रखा था. इश फिल्म में वह आयुष्मान खुराना को कास्ट करना चाहते थे. 

पोस्ट की शेयर

आकाश ने कहा कि उन्होंने 'विक्की पेट से' की स्क्रिप्ट स्क्रीनप्ले राइटर्स एसोसिएशन को दे दी थी. आकाश ने कानूनी कर्यवाही की चेतावनी भी दी है. वह पहले ही अपने वकील से बात कर चुके हैं जो संयोग से आकाश की पटकथा के सह-लेखक हैं. आकाश ने इस बात पर भी जोर दिया कि वह कोई पैसा नहीं चाहते हैं, बल्कि वह सिर्फ 'मिस्टर मम्मी' के साथ खुद का नाम जोड़ना चाहते हैं. रितेश की यह फिल्म 11 नवंबर को रिलीज हो रही है.

ये भी पढ़ें- हुमा कुरैशी का मुदस्सर अजीज के साथ हुआ ब्रेकअप! 3 साल से एक-दूसरे को कर रहे थे डेट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़