साड़ी पहन ऋचा चड्ढा ने धड़काया दिल, दिलकश अदाओं से नहीं हटेंगी नजरें

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) पिछले कुछ दिनों से अपनी फिल्मों से ज्यादा बोल्ड लुक्स के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं. एक्ट्रेस लगातार फैंस के साथ अपना नया अवतार शेयर कर रही हैं. अब फिर से उन्होंने अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 3, 2022, 05:15 PM IST
  • ऋचा चड्ढा लगीं बला की खूबसूरत
  • ऋचा चड्ढा ने पहनी स्टाइलिश साड़ी
साड़ी पहन ऋचा चड्ढा ने धड़काया दिल, दिलकश अदाओं से नहीं हटेंगी नजरें

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अपने एक्टिंग करियर में अब तक ये साबित कर ही दिया है कि वह किसी भी तरह की भूमिका में बखूबी खुद को ढाल सकती हैं. फिल्मों के अलावा उन्होंने अपनी बेबाकी से भी हमेशा लोगों को हैरान किया है. ऋचा के चाहने वाले आज दुनियाभर में हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस सिर्फ अपनी एक्टिंग ही नहीं, बल्कि अदाओं का जादू भी फैंस पर खूब चलाया है.

अक्सर चर्चा में रहती हैं ऋचा

ऋचा सोशल मीडिया लवर भी हैं. अक्सर फैंस के साथ वह अपने लुक्स की झलक दिखाती रहती हैं. एक्ट्रेस अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के कारण भी अक्सर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. अब फिर से ऋचा ने फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर किया है. फोटोज में एक्ट्रेस को मेहरूम प्रिंटेड फ्रिल स्टाइलिश साड़ी में देखा जा सकता है.

ऋचा ने साड़ी पहन दिखाई अदाएं

इस साड़ी के साथ ऋचा ने व्हाइट ब्लाउज और लेदर ब्रॉड बेल्ट कैरी किया है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने स्मोकी मेकअप किया है और साइड चोटी बनाई हुई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)

यहां वह सुमद्र किनारे सिजलिंग पोज देती दिखाई दे रही हैं. ऋचा की अदाएं किसी को भी मदहोश करने के लिए काफी हैं.

इन फिल्मों में नजर आएंगी ऋचा चड्ढा

अब फैंस के बीच उनकी फोटोज काफी वायरल हो रही हैं. ऋचा के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो काफी वक्त से वह फिल्म 'फुकरे 3' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में एक बार फिर उनका भोली पंजाबन वाला रूप देखने को मिलेगा. इसके बाद वह 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' टाइटल से बन रही फिल्म में भी नजर आएंगी.

ये भी पढे़ं- खूबसूरत लहंगा पहना नोरा फतेही ने दिखाई शोख अदाएं, तस्वीरों पर टिकी नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़