Richa-Ali Wedding: एक-दूजे के हुए ऋचा चड्ढा और अली फजल, सामने आई शादी की पहली तस्वीरें

Richa-Ali Wedding: ऋचा चड्ढा और अली फजल शादी के बंधन में बंध गए हैं. कपल की शादी की पहली तस्वीरें भी सामने आ गई हैं. ब्राइडल आउटफिट में ऋचा चड्ढा और अली फजल का लुक देखने लायक है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 5, 2022, 11:43 AM IST
  • फोटो से नहीं हटेगी आपकी नजर
  • दुल्हन-दूल्हा बने ऋचा और अली
Richa-Ali Wedding: एक-दूजे के हुए ऋचा चड्ढा और अली फजल, सामने आई शादी की पहली तस्वीरें

नई दिल्ली: Richa-Ali Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और एक्टर अली फजल आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए हैं. इसी बीच कपल की शादी की पहली तस्वीरें भी सामने आ गई हैं. ब्राइडल आउटफिट में ऋचा चड्ढा और अली फजल का लुक देखने लायक है. दोनों का लुक देखकर लग रहा है कि कपल ने मुस्लिम रीति-रिवाजों के अनुसार, निकाह किया है. 

शादी के बंधन में बंधे ऋचा और अली

जहां एक ओर ऋचा चड्ढा लाइट शेड गरारा सूट पहने दिखाई दे रही हैं. वहीं, दूसरी ओर अली भी मैचिंग शेरवानी में नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस ब्राइडल लुक को हैवी नेकलेस, मैचिंग झुमके और नाक में नथनी पहनकर कंप्लीट किया है. 

एक-दूजे के हुए ऋचा और अली

ऋचा चड्ढा और अली फजल ने जाने-माने डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला के डिजाइन किए गए शाही जोड़े में शादी रचाई है. तस्वीरों में दोनों की जोड़ी बेहद कमाल की लग रही है. ऋचा चड्ढा और अली फजल वाकई में मेड फॉर ईच अदर लग रहे हैं. 

ऋचा और अली ने दिए अलग-अलग पोज

फोटोज में ऋचा और अली अलग-अलग पोज देते नजर आ रहे हैं. दोनों के लुक के फैंस दीवाने हो गए हैं. ऋचा ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा- 'मैंने आपको पा लिया है.#RiAli.' ऋचा के पोस्ट पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि दोनों ने साल 2015 से एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. साल 2017 में अपने रिश्ते को कंफर्म किया था और फैंस को इसकी जानकारी दी थी. 

ये भी पढे़ं- Exclusive!!! Bigg Boss 16: प्रियंका को मिलेगी सजा, साजिद और शालीन की होगी भिड़ंत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़