Richa-Ali Wedding: संगीत सेरेमनी पर जमकर नाचीं ऋचा चड्ढा, अली फजल के नागिन डांस पर फिदा हुए फैंस

Richa-Ali Wedding: बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल में से एक ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) की संगीत सेरेमनी का वीडियो सामने आया है. दोनों काफी ग्रैंड तरीके से शादी कर रहे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 3, 2022, 02:20 PM IST
  • नागिन डांस कर अली ने जीता दिल
  • वायरल हुआ स्टार्स का डांस वीडियो
Richa-Ali Wedding: संगीत सेरेमनी पर जमकर नाचीं ऋचा चड्ढा, अली फजल के नागिन डांस पर फिदा हुए फैंस

नई दिल्ली: बॉलीवुड के पॉपुलर कपल में से एक ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) की संगीत सेरेमनी पूरी हो चुकी है. शादी से पहले की रस्मों में ये स्टार कपल काफी रोमांटिक अंदाज में पोज देता नजर आया. दोनों के वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहे हैं. 

संगीत का वीडियो हुआ वायरल

इंस्टाग्राम पर वायरल इस वीडियो में ऋचा चड्ढा वाइट पिंक लहंगे में नजर आ रही हैं. ऋचा एकदम मॉडर्न ब्राइड के अंदाज में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड के साथ डांस करती दिखाई दीं. वहीं मिर्जापुर के गुड्डू भैया उर्फ अली फजल लाइट पिंक जरीदार शेरवानी में हैंडसम लग रहे हैं. कपल ने संगीत सेरेमनी में अफने डांस से फ्लोर पर आग लगा दी.

अली फजल ने किया नागिन डांस

वीडियो में अली फजल फ्लोर पर घुटनों के बल बैठकर नागिन डांस वाले अंदाज में झूम रहे हैं और वहीं ऋचा चड्ढा डिजाइनर लहंगे में डांस करती दिख रही हैं. कपल 'गली में मारे फेरे' गाने पर डांस कर रहा है.

अली फजल और ऋचा चड्डा की शादी में हर चीज को बहुत रॉ और नैचुरल रखा गया था और इस डांस वीडियो को देखकर लगता है कि शायद दोनों की परफॉर्मेंस भी बिना किसी तैयारी के बहुत देसी अंदाज में हुई.

काफी समय से कर रहे थे डेटिंग

अली फजल और ऋचा की शादी लंबे समय से टल रही थी. फाइनली दोनों अब हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के होने जा रहे हैं. कोरोना महामारी के समय साल 2020 में उनकी शादी टल गई थी. रिपोर्ट्स की मानें तो अली और ऋचा की शादी ग्रैंड तरीके से होने वाली है. वेडिंग फंक्शन में बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स शामिल हो सकते हैं. 10 साल के बाद फाइनली दोनों का रिश्ता जन्मों-जन्मों तक के लिए जुड़ जाएगा.

ये भी पढ़ें- Adipurush का टीजर लोगों को नहीं आया पसंद, बोले- 'ये तो एनीमेशन मूवी है'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़