ऋचा चड्ढा- अली फजल के घर आने वाला नन्हा मेहमान, कपल ने अनोखे अंदाज में सुनाई पहले बच्चे की खुशखबरी

Richa Chadha-Ali Fazal Announce Pregnancy: ऋचा चड्ढा और अली फजल जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं. कपल ने हाल ही में प्रेग्नेंसी की खबरों का ऐलान किया है. अब कपल को ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 9, 2024, 12:46 PM IST
    • ऋचा-अली ने दी गुड न्यूज
    • शेयर किया मजेदार पोस्ट
ऋचा चड्ढा- अली फजल के घर आने वाला नन्हा मेहमान, कपल ने अनोखे अंदाज में सुनाई पहले बच्चे की खुशखबरी

Richa Chadha-Ali Fazal Announce Pregnancy: बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक ऋचा चड्ढा और अली फजल के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली है. कुछ देर पहले ही कपल ने अपने सभी चाहने वालों के साथ जल्द पेरेंट्स बनने की खुशखबरी शेयर की है. दोनों ने यह खबर बहुत ही अलग और दिलचस्प अंदाज में फैंस को दी है. ऋचा और अली ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर दो फोटोज शेयर कर बताया कि वह अपने बच्चे का स्वागत करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं.

ऋचा चड्ढा और अली फजल ने दी गुडन्यूज

दरअसल, इंस्टाग्राम की इस पोस्ट में पहली फोटो में एक पेपर पर 1+1=3 लिखा हुआ दिख रहा है. इसके बाद अगली फोटो में ऋचा और अली प्यार से एक दूसरे को निहारते हुए नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ali fazal (@alifazal9)

इन फोटोज को शेयर करते हुए कपल ने कैप्शन में लिखा, 'एक छोटे से दिल की धड़कन हमारी दुनिया में सबसे तेज आवाज होती है.' अब ऋचा और अली का ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.

फिल्मी हस्तियों ने दी शुभकामानएं

अब इस पोस्ट के सामने आने के बाद ऋचा और अली के चाहने वालों के साथ-साथ परिवार और दोस्तों ने भी उन्हें ढेरों शुभकामनाएं देना शुरू कर दिया है. फैंस के अलावा कल्कि कोचलिन, सबा आजाद, पत्रलेखा, ईशा तलवार, श्रिया पिलगांवकर, श्वेता बसु और सियामी खेर सहित कई सितारों ने दोनों को जिंदगी के इस अहम पड़ाव के लिए बधाई दी है. कुछ मिनटों में ही दोनों का पोस्ट काफी वायरल हो चुका है.

2022 में हुई थी ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी

गौरतलब है कि ऋचा चड्ढा और अली फजल लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 4 अक्टूबर, 2022 को शादी के बंधन में बंध गए. दोनों पहले कोरोना काल में शादी करने लावे थे, लेकिन लॉकडाउन और महामारी की वजह से उन्हें इसे टालना पड़ा. इसके बाद आखिरकार 2022 में दोनों ने दिल्ली में प्री-वेडिंग फंक्शन किए. इसके बाद लखनऊ में शाही शादी कर ली. वहीं, मुंबई में शानदार वेडिंग रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया.

ये भी पढ़ें- जब मणिरत्नम ने सेट पर प्रीति जिंटा से मुंह धोने के लिए कहा, एक्ट्रेस ने सुनाया डेब्यू फिल्म का दिलचस्प किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़