रीना रॉय ने राजेश खन्ना के लिए जाहिर की दीवानगी, एक झलक के लिए इस हद तक गुजर गईं एक्ट्रेस

रीना रॉय की अदाओं ने किसे अपना दीवाना नहीं बनाया होगा. आज भी लोग उनकी खूबसूरती पर फिदा रहते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि रीना का दिल तो सिर्फ सुपरस्टार राजेश खन्ना के लिए धड़कता था.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 1, 2023, 08:14 PM IST
  • रीना रॉय ने नेशनल टीवी पर किया खुलासा
  • राजेश खन्ना की एक झलक के लिए थीं बेताब
रीना रॉय ने राजेश खन्ना के लिए जाहिर की दीवानगी, एक झलक के लिए इस हद तक गुजर गईं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: सुपरहिट कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के नए एपिसोड में इस बार दिग्गज एक्ट्रेसेस मौसमी चटर्जी (Moushumi Chatterjee) और रीना रॉय (Reena Roy) नजर आने वाली हैं. इस दौरान दोनों ही अदाकाराएं अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े मजेदार किस्से दर्शकों के साथ शेयर करती हुई दिखेंगी. शो में रीना को राजेश खन्ना से जुड़ा एक किस्सा सुनाते हुए भी देखा जाएगा.

राजेश खन्ना के बाहर खड़ी रहती थीं Reena Roy 

उन्होंने बताया कि वह बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना को बहुत पसंद करती थीं. दिग्गज अदाकाराएं ने इस बात का भी खुलासा किया कि वह उनकी एक झलक पाने के लिए अपनी क्लास छोड़कर उनके घर के बाहर अपने दोस्तों के साथ इकट्ठा हो जाती थीं.

राजेश की एक झलक के लिए बेताब रहती थीं रीना

एक्ट्रेस ने कहा, 'बचपन में मुझे राजेश खन्ना की फिल्मों से बेहद प्यार था और उनके लिए मेरे इस अट्रैक्शन ने मुझे कुछ कठोर कदम उठाने तक के लिए प्रेरित किया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

अक्सर मैं स्कूल जाने की बजाय, उनकी सिर्फ एक झलक पाने की उम्मीद में, उनके घर के बाहर अपने दोस्तों के साथ क्लास छोड़कर खड़ी रहती थी.'

फिल्म देखने के लिए पॉकेट भी कर देती थीं खर्च

रीना रॉय ने आगे कहा, 'मेरा जुनून इस हद तक बढ़ गया कि मैं अपनी बहन का गुल्लक लेने के साथ-साथ उनकी फिल्में देखने के लिए अपनी पॉकेट मनी भी खर्च करने लगी. हालांकि, भाग्य को यही मंजूर था और अंततः मैंने खुद फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की, जिससे मुझे राजेश खन्ना से मिलने और उनके साथ काम करने का अविश्वसनीय अवसर मिला. जीवन वास्तव में इच्छाओं को पूरा करने का एक उम्दा तरीका है.'

इस वीकेंड मचेगा धमाल

गौरतलब है कि 'द कपिल शर्मा शो' का ये मजेदार एपिसोड रविवार को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर टेलीकास्ट किया जाएगा. रीना रॉय के साथ-साथ मौसमी चटर्जी भी कई दिलचस्प किस्से सुनाती नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- 'बिग बॉस' से रिप्लेस किए जाने पर पहली बार बोले अरशद वापसी, सलमान खान को लेकर कह दी ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़