रवि दूबे की पत्नी का पहले नहीं देखा होगा ऐसा बोल्ड अंदाज, ब्रालेट टॉप में दिखाया किलर लुक

रवि दूबे (Ravi Dubey) की पत्नी सरगुन मेहता (Sargun Mehta) भी अक्सर चर्चा में रहती हैं. अपने लुक्स के कारण भी कई बार सरगुन लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. अब फिर से उनका नया फोटोशूट वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 1, 2022, 08:50 PM IST
  • सरगुन मेहता का फिर ग्लैमरस लुक दिखा
  • सरगुन इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं
रवि दूबे की पत्नी का पहले नहीं देखा होगा ऐसा बोल्ड अंदाज, ब्रालेट टॉप में दिखाया किलर लुक

नई दिल्ली: एक्टर रवि दूबे (Ravi Dubey) हिन्दी टीवी इंडस्ट्री का एक जाना माना बन चुके हैं. वहीं, उनकी पत्नी सरगुन मेहता (Sargun Mehta) भी पॉपुलैरिटी के मामले में किसी से कम नहीं हैं. उन्होंने अपनी अदाकारी का जादू टीवी शोज से लेकर पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री तक खूब चलाया है. पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस पंजाबी सिनेमा में काफी धूम मचा रही हैं. सरगुन की अदाकारी को हमेशा ही उनके चाहने वालों ने खूब पसंद किया है.

Sargun Mehta के लुक बढ़ाई धड़कनें

सरगुन अपनी फिल्मों के अलावा लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में रहती हैं. अक्सर उनका स्टाइलिश अवतार लोगों का ध्यान उनकी ओर खींच ही लेता है. अब एक बार फिर से सरगुन ने अपनी अदाओं का जादू लोगों पर चला दिया है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस का काफी ग्लैमरस अवतार देखने को मिल रहा है. अब एक बार फिर से सरगुन ने फैंस के दिलों की धड़कनों को बढ़ा दिया है.

काफी स्टाइलिश दिख रही हैं सरगुन मेहता

हाल ही में सरगुन ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. इनमें उन्हें लूज पैंट और ब्रालेट डेनिम का क्रॉप टॉप पहने हुए देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को ग्लॉसी पिंकिश मेकअप से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sargun Mehta (@sargunmehta)

इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है और कानों में हूप ईयररिंग्स कैरी किए हैं. इस लुक में सरगुन काफी अट्रैक्टिव और खूबसूरत दिख रही हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी सरगुन मेहता

सरगुन के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें लगातार कई पंजाबी फिल्मों के ऑफर्स मिल रहे हैं. फिलहाल वह अपनी अगली पंजाबी फिल्म 'बाबे भंगड़ा पाऊंदे ने' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ को लीड एक्टर के तौर पर देखा जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- TMC सांसद नुसरत जहां ने मांग में सिंदूर लगाकर खींचा ध्यान, सादगी पर टिकी रह गईं नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़