रेड साड़ी में 'पटाखा' लग रही हैं रवि दुबे की पत्नी, कैमरे के सामने दिए सिजलिंग पोज

रवि दूबे (Ravi Dubey) की पत्नी सरगुन मेहता (Sargun Mehta) भी अक्सर चर्चा में रहती हैं. अपने लुक्स के कारण भी कई बार सरगुन लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. अब फिर से उनका नया फोटोशूट वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 21, 2022, 02:20 PM IST
  • सरगुन मेहता ने दिखाईं कातिलाना अदाएं
  • किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं सरगुन
रेड साड़ी में 'पटाखा' लग रही हैं रवि दुबे की पत्नी, कैमरे के सामने दिए सिजलिंग पोज

नई दिल्ली: एक्टर रवि दूबे (Ravi Dubey) की पत्नी और छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस सरगुन मेहता (Sargun Mehta) आज किसी परिचय की मोहताज नहीं रह गई हैं. हिन्दी टीवी शोज से अपने सफर की शुरुआत करने वाली सरगुन आज पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की एक जानी मानी अदाकारा हैं, जो किसी भी तरह के किरदार में बखूबी खुद को ढाल लेती हैं. सरगुन की अदाकारी को हमेशा ही उनके चाहने वालों ने खूब पसंद किया है. हालांकि एक्टिंग के अलावा सरगुन अपने लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में रहती हैं.

सरगुन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं 

दूसरी ओर, सरगुन अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर उनका स्टाइलिश अवतार लोगों का ध्यान उनकी ओर खींच ही लेता है. अब एक बार फिर से सरगुन ने अपनी अदाओं का जादू लोगों पर चला दिया है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस का काफी ग्लैमरस अवतार देखने को मिल रहा है. सरगुन ने फैंस के दिलों की धड़कनों को बढ़ा दिया है.

सरगुन ने दिखाईं कातिलाना अदाएं

तस्वीरों मे उन्हें रेड कलर की साड़ी पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने सिल्वर शिमरी ब्लाउज पहने हुआ है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए सरगुन ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sargun Mehta (@sargunmehta)

यहां उन्होंने कानों में ग्रीन ईयररिंग्स पेयर किए हुए हैं. इस दौरान वह अपना कर्वी लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं. 

इस फिल्म में नजर आएंगी सरगुन

यहां सरगुन कैमरे के सामने सिजलिंग अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. इस लुक में वह बला की खूबसूरत दिख रही हैं. अब लोगों के बीच एक्ट्रेस का ये लुक काफी तेजी से वायरल हो रहा है. सरगुन की अदाएं किसी को भी मदहोश करने के लिए काफी हैं. सरगुन के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें लगातार कई पंजाबी फिल्मों के ऑफर्स मिल रहे हैं. फिलहाल वह अपनी अगली पंजाबी फिल्म 'बाबे भंगड़ा पाऊंदे ने' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. 

ये भी पढ़ें- Diwali Memes Rangoli: बॉलीवुड के दिवाने ऐसे मनाएं दिवाली, कालीन भैया से लेकर राजू की बनाएं बिंदास रंगोली

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़