Ravi Dubey ने की पत्नी सरगुन मेहता को बताया अपना हीरो, एक्ट्रेस लिए कह दी ये बड़ी बात

Ravi Dubey: टीवी के पॉपुलर कपल रवि दुबे और सरगुन मेहता की जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद आती है. दोनों एक दूसरे पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. हाल में ही रवि ने अपनी लव लेडी की तारीफ में क्या कुछ कहा आइए बताते हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 24, 2024, 01:50 PM IST
  • सरगुन के दीवाने हैं रवि दुबे
  • एक्ट्रेस की जमकर की तारीफ
Ravi Dubey ने की पत्नी सरगुन मेहता को बताया अपना हीरो, एक्ट्रेस लिए कह दी ये बड़ी बात

नई दिल्ली:Ravi Dubey: रवि दुबे और सरगुन मेहता इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक पॉपुलर जोड़ी हैं. उन्होंने ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन दोनों जगह अपनी मजबूत छाप छोड़ी है और दर्शकों का दिल जीता है. उनका साथ काम करना सभी द्वारा पसंद किया जाता है, जिसमें उनका टेलेंट और केमिस्ट्री देखने को मिलता है.

हाल ही में रवि दुबे ने एक इंटरव्यू में सरगुन मेहता की तारीफ की. एक्टर ने बात करते हुए कहा है कि वह मेरी हीरो हैं क्योंकि मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक हूँ. मुझे लगता है कि मैं कभी भी उनकी तरह कमाल का नहीं हो सकता. वह सबसे स्किल्ड प्रोफेशनल हैं जिन्हें मैंने करीब से देखा है.

एक्टर बोले कि 'जिस तरह से वह हर लेवल पर काम कर रही हैं और वैल्यू क्रिएट कर रही हैं तारीफे काबिल है.  वह एक शानदार बेटी, बहनऔर बहू हैं. इतना ही नहीं वह एक शानदार प्रोड्यूसर हैं, वह एक शानदार हैं, शानदार एक्टर, राइटर,  स्टोरी टेलर और एक शानदार पत्नी हैं.'

एक्टर ने आगे बात करते हुए कहा है, "दरअसल, सिर्फ़ एक ही चीज़ नहीं है. मेरा मतलब है, उनके बारे में सब कुछ वैसा ही है जैसा मैं बनना चाहता हूँ. मुझे याद है कि मैंने एक बार उनसे कहा था, "क्या तुम मुझे अपने साथ बूढ़ा होने का मौका दोगी?" उस पल, हम दोनों एक-दूसरे से गहराई से जुड़े हुए महसूस करते थे. हम एक-दूसरे की तरह सोचते, बात करते और काम करते हैं. जब भी हममें से कोई गिरता है, तो दूसरा मदद के लिए मौजूद होता है."

रवि दुबे और सरगुन मेहता हमेशा एक दूसरे की खुलकर तारीफ करते हैं. वे एक दूसरे के लिए बहुत प्यार और सम्मान दिखाते हुए कपल्स के लिए रोल मॉडल बन गए हैं. हाल ही में रवि दुबे और सरगुन मेहता ने ड्रीमियाता एंटरटेनमेंट के बैनर तले अपनी पंजाबी फिल्म "जट्ट नु चुड़ैल टाकरी" रिलीज की है. इस फिल्म में गिप्पी ग्रेवाल और सरगुन मेहता लीड रोल में हैं.

ये भी पढ़ें- Arti Singh sangeet: 'मुझे साजन के घर जाना है...', अपने संगीत पर जमकर नाची होने वाली दुल्हन आरती सिंह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़