'द आर्चीज' के एक्टर्स के ट्रोलिंग पोस्ट को रवीना टंडन ने किया लाइक, अब एक्ट्रेस ने दी सफाई

Raveena Tandon: 'द आर्चीज' में अगस्तय नंदा, सुहाना खान और खुशी कपूर की एक्टिंग पर खूब मीम बन रहे हैं.  इन मीम को एक्ट्रेस रवीना टंडन को लाइक करना भारी पड़ गया है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 11, 2023, 04:05 PM IST
  • रवीना ने The Archies स्टार्स को किया ट्रोल
  • विवाद के बाद सफाई देती नजर आईं एक्ट्रेस
'द आर्चीज' के एक्टर्स के ट्रोलिंग पोस्ट को रवीना टंडन ने किया लाइक, अब एक्ट्रेस ने दी सफाई

नई दिल्ली: हाल ही में रिलीज हुई 'द आर्चीज' का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया, जिसमें अगस्त्य और खुशी का एक दृश्य था. वायरल वीडियो में एक कैप्शन था, जिसमें लिखा था, "अभिनय यहीं मर गया."
वहीं रवीना ठंडन ने इस पोस्ट को लाइख कर दिया, जिसे नेटिजन्स ने देखा और उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया.

रवीना ने दी सफाई

नए कलाकार अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर से उनके अभिनय के लिए सवाल करने वाले एक पोस्‍ट को अभिनेत्री रवीना टंडन ने गलती से लाइक कर दिया. अभिनेत्री ने कहा कि यह गलती से हुआ. विवाद पर अभिनेत्री ने डिलीट किए गए पोस्ट में लिखा, 'अनजाने में हुई गलती को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया है. यह लाइक गलती से किया गया था. इससे होने वाली किसी भी असुविधा और ठेस के लिए मैं ईमानदारी से माफी मांगती हूं.'

इन स्टार्स ने किया डेब्यू

फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है. इसमें अगस्त्य नंदा, खुशी कपूर, सुहाना खान, वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, अदिति सहगल और युवराज मेंडा ने अभिनय किया है, पटकथा रीमा कागती की है. फिल्म नेटफिलिक्स पर रिलीज हो चुकी है.

कॉमिक बुक पर बेस्ड है फिल्म

1960 के दशक की सुखद पृष्ठभूमि पर आधारित युवा कहानी 'द आर्चीज' दर्शकों को किशोरों के एक प्यारे समूह के जीवन में खींचती है. यह फिल्म नेटफ्लिक्स इंडिया, टाइगर बेबी, आर्ची कॉमिक्स और ग्राफिक इंडिया के बीच एक सहयोगात्मक प्रयास है. यह नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग हो रही है. वहीं रवीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो रवीना को पिछली बार फिल्म 'वन फ्राइडे नाइट' और 'केजीएफ चैप्टर 2' में देखा गया था. उनकी अगली फिल्म 'घुड़चड़ी' है.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Dilip Kumar Birth Anniversary: फिल्मी दुनिया पर राज करने के बावजूद इस बात से परेशान रहते थे दिलीप कुमार...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़