Adhura: हॉरर सीरीज में काम करना रसिका दुग्गल के लिए नहीं था आसान, शूट के बाद हो जाता था ऐसा हाल

रसिका दुग्गल जल्द ही हॉरर वेब सीरीज 'अधूरा' में नजर आने वाली हैं. हालांकि, इस सीरीज का हिस्सा बन पाना एक्ट्रेस के लिए आसान नहीं था. अब उन्होंने अपना भयानक अनुभव भी शेयर किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 3, 2023, 11:56 PM IST
  • रसिका दुग्गल ने बताय अनुभव
  • शूट के बाद भी डरती थीं रसिका
Adhura: हॉरर सीरीज में काम करना रसिका दुग्गल के लिए नहीं था आसान, शूट के बाद हो जाता था ऐसा हाल

नई दिल्ली: एक्ट्रेस रसिका दुग्गल (Rasika Dugal) अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जानी जाती हैं. उनके हर अंदाज को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग हॉरर वेब सीरीज 'अधूरा' (Adhura) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. अब एक्ट्रेस ने इस सीरीज ने जुड़ा अपना अनुभव शेयर किया हैं. उन्होंने बताया कि शो के सेट पर भयानक माहौल को देखते हुए शूटिंग के बाद जब भी वह अपने कमरे में वापस जाती थीं तो वह डर जाती थीं.

शूटिंग के बाद भी Rasika Dugal को लगता था डर

रसिका ने अपने एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए कहा, 'सेट पर जो भयानक माहौल था, वह मेरे पहले अनुभव से अलग था और जब भी मैं शूटिंग के बाद कमरे में वापस आती थी, तो मैं डर जाती थी. सस्पेंस भरी स्टोरी और इमर्सिव प्रोडक्शन डिजाइन का मुझ पर गहरा असर पड़ा. एक एक्टर के रूप में मुझे अपने किरदार के प्रति गर्व है, लेकिन 'अधूरा' इसे दूसरे लेवल पर ले गया.'

फिक्शन और रियलिटी में फर्क करना हो गया था मुश्किल

एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'ऐसे मोमेंट्स थे जब फिक्शन और रियलिटी के बीच की लाइन ब्लर हो गई, जिससे कैमरे के बंद होने पर भी मुझे बेचैनी का एहसास होने लगा. यह कहानी कहने और पूरी टीम के समर्पण का नतीजा है. जब दर्शक 'अधूरा' देखेंगे, तब मैं रोमांच को महसूस करने का इंतजार नहीं कर सकती.'

7 जुलाई को स्ट्रीम होगी सीरीज

एम्मे एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और अनन्या बनर्जी और गौरव के. चावला द्वारा निर्देशित इस सीरीज में रिजुल रे, जोआ मोरानी, साहिल सलाथिया, अरु कृष्ण वर्मा, रसिका दुग्गल, श्रेणिक अरोरा और राहुल देव को महत्वपूर्ण भूमिका में देखा जाने वाला है. 'अधूरा' 7 जुलाई को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाने वाली है.

ये भी पढ़ें- Ramayan: रिजेक्शन के बावजूद अरुण गोविल को कैसे मिला भगवान राम का रोल? जानिए दिलचस्प किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़