Rashmika Mandanna और Vijay Deverakonda की सगाई वाली खबरों में आया नया अपडेट, एक्टर की टीम ने किया बड़ा खुलासा

Rashmika Mandanna: रश्मिका मंदाना इस समय एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में आ गई है. खबरों के मुताबिक रश्मिका जल्द ही अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड विजय देवरकोंडा संग सगाई करने वाली हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 9, 2024, 09:08 PM IST
    • रश्मिका करने जा रहीं सगाई?
    • अब इस खबर पर स्टार्स की टीम ने चप्पी तोड़ी है
Rashmika Mandanna और Vijay Deverakonda की सगाई वाली खबरों में आया नया अपडेट, एक्टर की टीम ने किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली: Rashmika Mandanna: साउथ से लेकर बॉलीवुड में अपनी अदाकारी का जलवा बिखरे चुकी रश्मिका मंदाना इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म एनिमल को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई है. रश्मिका की क्यूटनेस पर लाखों लोग अपना दिल हार बैठे हैं. उन्होंने बेहद कम उम्र में साउथ से लेकर बॉलीवुड में अपना नाम कमाया है. एक्ट्रेस हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. वहीं, इस बार रश्मिका अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गई है. 

रश्मिका करने जा रहीं सगाई?

दरअसल, रश्मिका मंदाना का नाम लंबे समय से साउथ स्टार विजय देवरकोंडा के साथ जोड़ा जा रहा है. कई बार दोनों को साथ में स्पॉट भी किया गया है. वहीं, अब कपल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. इंस्टेंट बॉलीवुड के मुताबिक रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा अपने अपने रिश्ते को ऑफिशियल करने वाले हैं. जी हां, इंस्टेंट बॉलीवुड के मुताबिक रश्मिका और विजय अगले महीने यानी फरवरी में सगाई कर सकते हैं. हालांकि, अभी तक दोनों स्टार्स की तरफ से इस पर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं कि गई है. रश्मिका और विजय की सगाई की खबर सुनने के बाद उनके फैंस खुशी से झूम उठे हैं. 

रश्मिका और विजय की सगाई को लेकर कही गई ये बातें

हालांकि अब एक्टर की टीम ने दोनों की शादी के सच के बारे में खुलासा किया है. बताया जा रहा था कि विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना फरवरी में सगाई करने जा रहे हैं. कहा ये भी गया था कि दोनों जल्द ही अपने रिश्ते को ऑफिशियल करने जा रहे हैं. इस खबर के साथ ही दोनों ही साउथ स्टार्स के फैन्स बेहद खुश नजर आने लगे थे. लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट्स से ये साफ है कि ये कहानी सच से अभी काफी दूर है. मीडिया रिपोर्ट्स से अलग दोनों स्टार्स की टीम की तरफ से इन खबरों को गलत बताया है. मीडिया से बातचीत में कहा गया है कि सगाई कि ये खबरें सरासर गलत हैं.

क्या सच में हो रही है कपल की सगाई

दो दिन पहले मीडिया में खबर सामने आई थी कि रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा सगाई करने जा रहे हैं. वहीं अब एक्टर की टीम की तरफ से सगाई की इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी गई है. आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों स्टार्स की टीम की तरफ से सगाई की खबरों को गलत बताया गया है.

इसे भी पढ़ें- YRKKH Upcoming Twist: अरमान पर गुस्सा करेगी बड़ी मां, फूट-फूटकर रोएंगी रूही-अभीरा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़