नहीं रहे रणवीर शौरी के पिता, 92 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी के पिता कृष्ण देव शौरी का निधन हो गया है. इस बात की जानकारी खुद रणवीर शौरी ने सोशल मीडिया पर साझा की है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 17, 2022, 03:26 PM IST
  • रणवीर शौरी के पिता का निधन
  • एक्टर ने शेयर किया भावुक पोस्ट
नहीं रहे रणवीर शौरी के पिता, 92 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी के पिता कृष्ण देव शौरी का निधन हो गया है. इस बात की जानकारी खुद रणवीर शौरी ने सोशल मीडिया पर साझा की है. इतना ही नहीं, उन्होंने अपने पिता केडी शौरी के लिए सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर्स में से एक केडी शोरी ने 92 साल की उम्र में अंतिम सांस ली. 

रणवीर शौरी के पिता का निधन

केडी के निधन से हिंदी सिनेमा जगत को भारी नुकसान हुआ है. पिता के जाने से रणवीर शौरी पर दुखों का पहाड़ टूट गया है.

अभिनेता ने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. रणवीर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर पिता की एक तस्वीर शेयर की है. पिता का साया सिर से उठने के बाद रणवीर शौरी भावुक हो उठे हैं. 

अभिनेता ने शेयर किया भावुक पोस्ट

उन्होंने लिखा, 'मेरे प्यारे पिता, कृष्ण देव शौरी, कल रात 92 साल की उम्र अपने बच्चों और पोते-पोतियों को छोड़कर चले गए हैं. वह अपने पीछे खूबसूरत यादें और कई प्रशंसक छोड़ गए हैं. मैंने अपनी प्रेरणा और सुरक्षा का सबसे बड़ा स्त्रोत खो दिया है.' रणवीर शौरी की इस पोस्ट पर तमाम हस्तियां केडी शौरी को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं. 

इन फिल्मों के लिए याद किए जाएंगे केडी शौरी

केडी शौरी ने 1970 से लेकर 80 के दशक तक कई सारी फिल्में बनाईं. इनमें 'बे-रेहम और खराब', 'जिंदा दिल और बदनाम' जैसी हिंदी फिल्मों में बतौर निर्माता काम किया. इसके साथ ही डायरेक्शन के मामले में केडी ने 1988 में महा-युद्ध जैसी फिल्म भी बनाई थी.

ये भी पढ़ें- जैकलीन फर्नांडीज को लेकर ईडी ने खोले गहरे राज, सुकेश चंद्रशेखर संग रिश्ते पर किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़