Randeep Hooda Wedding: रणदीप हुड्डा ने प्री वेडिंग फंक्शन से शेयर की इनसाइड फोटोज, लिन लेशराम संग परिवार के मस्ती मोमेंट

Randeep Hooda Wedding: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड के होमटाउन मणिपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रहे हैं. हाल ही में कपल की प्री वेडिंग फंक्शन से इनसाइड तस्वीरें सामने आई हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 29, 2023, 03:01 PM IST
    • आज लेंगे रणदीप हुड्डा गर्लफ्रेंड के साथ सात फेरे
    • शादी से पहली आई प्रे वेडिंग की इनसाइड तस्वीरें
Randeep Hooda Wedding: रणदीप हुड्डा ने प्री वेडिंग फंक्शन से शेयर की इनसाइड फोटोज, लिन लेशराम संग परिवार के मस्ती मोमेंट

नई दिल्ली: Randeep Hooda Wedding: रणदीप हुड्डा मणिपुर के इम्फाल में लिन लैशराम के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. शादी में दोनों के परिवार के सदस्य और बेहद करीबी लोगों के शामिल होंने की उम्मिद है. हाल ही में इस कपल ने अपनी लव स्टोरी को लेकर कुछ दिलचस्प खुलासे किए और दोनों की शादी की रस्मो से इनसाइड तस्वीरें भी सामने आई हैं.

कपल के प्रीवेडिंग फंक्शन की इनसाइड तस्वीरें

रणदीप और लिन के प्रीवेडिंग फंक्शन की तस्वीरों में कपल अपने दोस्तों और फैमिली संग एंजॉय करता हुआ नजर आ रहा है. पहली तस्वीर में रणदीप और उनका होने वाली दुल्हन लिन रेड कलर का ट्रेडिशनल शॉल ओढ़े हुए फ्रेंड्स के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. दूसरी तस्वीर में एक्टर डांसिंग पोज में दिख रहे हैं. इस दौरान रणदीप ने ऑफ व्हाइट शर्ट के साथ लाइट ब्लू करलर की पैंट पहनी हुई थी. वहीं लिन लेमन कलर की कॉटन साड़ी में बेहद खुश लग रही हैं. वहीं तीसरी तस्वीर डिनर टेबल की है. बता दें कि रणदीप और लिन शादी के लिए 27 नवंबर को इंफाल पहुंचे थे. यहां सबसे पहले कपल ने पूजा की थी. इसकी तस्वीरें भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इसके बाद ही रणदीप और लिन के प्री वेडिंग फंक्शन शुरु हुए थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by पाल सिंह (@iampallsingh)

शादी से पहले रणदीप ने कही ये बात 

अपनी होने वाली पत्नी मणिपुरी मॉडल और अभिनेत्री लिन लैशराम से शादी करने के लिए इंफाल पहुंचने के बाद रणदीप हुड्डा ने मीडिया से बात की थी.  मंदिर से बाहर आने के बाद उन्होंने बात करते हुए कहा, 'मैं एक सुखद भविष्य, मणिपुर और दुनिया में हर जगह शांति, एक खुशहाल शादीशुदा जीवन और कई अन्य चीजों के लिए प्रार्थना करता हूं.' इसके बाद ही नर्वस होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि हर कोई होता है और मैं भी हूं.

यहां हुई थी पहली बार मुलाकात

लिन लैशराम ने भी अपनी लव स्टोरी पर बात की. उन्होंने कहा "हम असल में नसीरुद्दीन शाह के मोटली नाम के थिएटर ग्रुप में मिले थे. वे मेरे सीनियर थे. वहीं मेरी उनसे मुलाकात हुई थी. हम दोस्त थे और यह एक खूबसूरत सफर बन रहा है."  बता दें कि कुछ दिन पहले, रणदीप ने इंस्टाग्राम पर घोषणा की थी कि वह 29 नवंबर यानी आज इम्फाल में शादी करेंगे. 

ये भी पढ़ें- Panchayat 2 at IFFI: 'पंचायत 2' को फिल्म फेस्टिवल में मिली बड़ी सफलता, इस केटेगरी में मारी बाजी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़