Video: अरिजीत सिंह के कॉन्सर्ट में Ranbir Kapoor ने की धांसू एंट्री, इस गाने पर जमकर थिरके एक्टर

Ranbir Kapoor Video: एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल दिसंबर में रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म के प्रमोशन के लिए एक्टर चंडीगढ़ पहुंचे थे, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 5, 2023, 02:11 PM IST
  • अरिजित सिंह के कॉन्सर्ट में पहुंचे रणबीर कपूर
  • सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
Video: अरिजीत सिंह के कॉन्सर्ट में Ranbir Kapoor ने की धांसू एंट्री, इस गाने पर जमकर थिरके एक्टर

नई दिल्ली:Ranbir Kapoor Video: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'एनिमल' (Animal) को लेकर लाइम लाइट में हैं. एक्टर सोशल मीडिया से काफी दूर रहते हैं लेकिन वे किसी न किसी वजह से सोशल साइट्स पर छाए रहते हैं. बीते दिन रणबीर कपूर का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अरिजीत सिंह संग रणबीर कपूर को धमाल

रणबीर कपूर हाल ही में अरिजीत के कॉन्सर्ट में चंडीगड़ पहुंचे थे. इस कॉन्सर्ट में सिंगर के साथ एक्टर ने जमकर धमाल मचाया. दोनों को साथ में देख फैंस की काफी एक्साइटेड हो गए. इस दौरान का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में रणबीर कपूर अपने आइकॉनिक गाने के हुक स्टेप करते दिख रहे हैं. 

चन्ना मेरेया गाने पर नाचे आके

वीडियो में रणबीर कपूर अपनी इसी फिल्म ए दिल है मुश्किल के सुपरहिट गानें "चन्ना मेरेया " गाने के हुक स्टेप करते दिख रहे हैं. एक्टर के इस डांस को देख कॉन्सर्ट की ऑडियंस काफी खुश नजर आई. इस दौरान अरिजीत ने ब्रह्मास्त्र का रसिया सॉन्ग भी गया है. इस गाने पर भी रणबीर ने उनका साथ दिया. 

इस दिन रिलीज होगी 'एनिमल'
 
रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. इस फिल्म में उनके साथ साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर भी नजर आएंगे. फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया था, जिसमें एक्टर का दमदार लुक देखने को मिला था. फिल्म बॉबी देओल का भी अहम किरदार देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़ें- Athiya Shetty Birthday: के एल राहुल से ऐसे हुई थी अथिया शेट्टी की पहली मुलाकात, बेहद फिल्मी है कपल की लव स्टोरी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़