रणबीर कपूर ने किया सौरव गांगुली की बायोपिक से इनकार, 11 सालों से एक खास फिल्म पर कर रहे हैं काम

Ranbir Kapoor Tu Jhoothi Main Makkar: रणबीर कपूर श्रद्धा कपूर के साथ बड़े पर्दे पर झूठेपन और मक्कारी का तड़का लगाने आ रहे हैं. ऐसे में फिल्म की प्रमोशन के लिए वो ईडन गार्डन जा पहुंचे. जहां उनकी मुलाकात क्रिकेट के दादा सौरव गांगुली से हुई. दोनों खूब एन्जॉय किया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 27, 2023, 07:23 AM IST
  • सौरव गांगुली की बायोपिक पर काम
  • रणबीर कपूर ने किया इससे इनकार
रणबीर कपूर ने किया सौरव गांगुली की बायोपिक से इनकार, 11 सालों से एक खास फिल्म पर कर रहे हैं काम

नई दिल्ली: रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म तू झूठी मैं मक्कार की प्रमोशन में बिजी हैं. इसी सिलसिले में वो कोलकाता जा पहुंचे. कोलकाता के फेमस क्रिकेट स्टेडियम ईडन गार्डन में पहुंचे रणबीर कपूर ने सौरव गांगुली के साथ क्रिकेट भी खेला. कुछ समय से लगातार खबरों में है कि रणबीर कपूर सौरव गांगुली पर बनने वाली बायोपिक का हिस्सा होंगे.

रणबीर कपूर से पूछा सवाल

कोलकाता में रणबीर कपूर से इस बात पर सवाल पूछ ही लिया गया कि किया वो सौरव गांगुली की बायोपिक कर रहे हैं तो ऐसे में जवाब मिला कि उन्हें इस तरह की कोई फिल्म ऑफर ही नहीं हुई है.कहते हैं कि मुझे लगता है कि दादा एक लिविंग लीजेंड है. उनकी बायोपिक बेहद स्पेल होगी. मेरी बदकिस्मती है कि ये फिल्म मुझे ऑफर नहीं हुई.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HT City (@htcity)

किशोर कुमार की बायोपिक

रणबीर कपूर ने फैंस के साथ एक खास जानकारी साझा की. कहते हैं कि पिछले 11 सालों से वो किशोर कुमार की बायोपिक पर काम कर रहे हैं. अनुराग बासु के साथ मिलकर रणबीर कपूर लंबे समय से किशोर कुमार पर काम कर रहे हैं. अनुराग बासु ही इस पर कहानी भी लिख रहे हैं. एक्टर ने कहा कि उन्होंने कौरव गांगुली पर बन रही बायोपिक के बारे में अभी तक कुछ नहीं सुना है.

जमकर हुई प्रमोशन

सौरव के साथ मिलकर रणबीर कपूर ने फिल्म की प्रमोशन की. तू झूठी मैं मक्कार की रणबीर और सौरव ने टी शर्ट पहन रखी थी. रणबीर कपूर की टी शर्ट पर Ranbir's Makkar XI और दादा की टी शर्ट पर Dada's Jhoothi XI लिखा हुआ था. सौरव की टी शर्ट के पीछे लकी नंबर 99 और रणबीर की टी शर्ट के पीछे लकी नंबर 8 लिखा था. बता दें फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

इसे भी पढ़ें:  Sumbul Touqeer House: सुम्बुल तौकीर ने खरीदा नया घर, वीडियो शेयर दिखाई झलक 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़