Animal First Look: रणबीर कपूर की 'एनिमल' का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज, खूंखार लुक में दिखे एक्टर

Ranbir Kapoor Animal: नए साल के मौके पर एक्टर रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म 'एनिमल' का फर्स्ट लुक पोस्टर मिड नाइट रिलीज किया गया. सोशल मीडिया पर पोस्टर तेजी से वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 1, 2023, 11:01 AM IST
  • 'एनिमल' का फर्स्ट लुक पोस्टर आया सामने
  • रणबीर कपूर का दिखा थ्रिलर लुक
Animal First Look: रणबीर कपूर की 'एनिमल' का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज, खूंखार लुक में दिखे एक्टर

नई दिल्ली: Ranbir Kapoor Animal: रणबीर कपूर की मोस्ट अवेडेट फिल्म 'एनिमल' के पहला लुक सामने आ चुका है. फैंस काफी लंबे समय से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. नए साल के मौके पर साउथ के मशहूर डायरेक्टर संदीपा रेड्डी वांगा ने 'एनिमल' के फर्स्ट लुक पोस्टर को लोगों के सामने पेश कर दिया है. लोकिन लगता है कि एक्टर की फिल्म का ये पोस्टर लोगोो को कुछ खास पसंद नहीं आया है.

'एनिमल' का फर्स्ट लुक पोस्टर 

फिल्म के डायरेक्टर संदीपा रेड्डी वांगा ने 'एनिमल' के पहले लुक को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. पोस्टर में रणबीर सिगरेट जलाते नजर आ रहे हैं. उनके हाथ में खून से सनी कुलाहड़ी है, वहीं उनके बाजू से भी खून निकल रहा है. संदीप ने पोस्टर शेयर कर कैप्शन में लिखा- डैम आरके.

ट्रोल हुआ पोस्टर

12 बजे मेकर्स की ओर से रणबीर कपूर की 'एनिमल' के फर्स्ट लुक पोस्टर को रिलीज किया गया था. मेकर्स एक दिन पहले ही इस बात एलान किया था कि नए साल के मौके पर 'एनिमल' के फर्स्ट लुक पोस्टर का जारी किया जाएगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sandeep Reddy Vanga (@sandeepreddy.vanga)

अब जब पोस्टर आउट हुआ तो लोगों को खाय पसंद नहीं आया. यूजर्स का कहना है कि रणबीर का लुक काफी हद तक शमशेरा जैसा दिख रहा है.

'एनिमल' है खास

फिल्म 'एनिमल' में पहली बार साउथ सुपरस्टार रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर की जोड़ी दिखेगी. इतना ही नहीं बताया ये भी जा रहा है कि 'एनिमल' फिल्म एक बाप-बेटे की शानदार कहानी पर आधारित है. एक्शन से भरपूर एनिमल को इस साल 11 अगस्त 2023 को थिएटर में रिलीज किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें: YRKKH Upcoming Twist: अक्षरा की मदद करेगा अभिनव, अभिमन्यु पर गुस्सा करेंगे बड़े पापा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़