फिर बनने जा रही है नई रामायण, अब रणबीर कपूर बनेंगे 'भगवान राम' तो इन्हें मिला रावण का रोल!

ओम राउत की 'आदिपुरुष' की रिलीज से पहले ही रामायण पर एक और फिल्म बनाए जाने की खबरें सामने आने लगी है. कहा जा रहा है कि इस बार रणबीर कपूर को भगवान राम के रोल में देखा जा सकता है. वहीं, माता सीता की भूमिका के लिए भी नाम फाइनल हो गया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 7, 2023, 09:30 PM IST
  • रणबीर कपूर बन सकते हैं 'राम'
  • रावण के रोल में दिखेगा ये एक्टर
फिर बनने जा रही है नई रामायण, अब रणबीर कपूर बनेंगे 'भगवान राम' तो इन्हें मिला रावण का रोल!

नई दिल्ली: ओम राउत (Om Raut) के निर्देशन में बनी 'आदिपुरुष' (Adipurush) को लेकर काफी चर्चा बनी हुई है. रामायण की तर्ज पर बनाई गई इस फिल्म को काफी विवादों का भी सामना करना पड़ा है. फिल्म में प्रभास (Prabha) को भगवान राम का किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है. वहीं, कृति सेनन (Kriti Sanon) माता सीता और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) लंकापति रावण का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं. अभी ये फिल्म रिलीज भी नहीं हुई है कि इससे पहले ही अगली 'रामायण' पर चर्चा शुरू हो चुकी है.

जानिए कौन निभा सकते हैं राम-सीता का रोल

डायरेक्टर नितेश तिवारी भी जल्द ही दर्शकों के समक्ष नई 'रामायण' पेश करने जा रहे हैं. अब उनकी इस फिल्म से जुड़ी भी नई खबर सामने आ रही है. कहा जा रहा है कि उनकी रामायण में बॉलीवुड एक्टर रणबीर को भगवान राम के रोल में देखा जा सकता है. उनके साथ फिल्म उनकी अर्धांगिनी यानी आलिया भट्ट माता सीता के किरदार में नजर आ सकती हैं. खबरों की माने तो फिल्म में इन दोनों को फाइनल कर लिया गया है और इसी साल दिसंबर में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी.

रावण के रोल में दिख सकता है ये सुपरस्टार

ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म के लिए रणबीर को फिजिकली ट्रांसफॉर्मेशन की जरूरत है. वहीं, रावण के रोल के लिए साउथ फिल्मों के सुपरस्टार को चुना गया है. खबरें हैं फिल्म में 'केजीएफ' फेम यश रावण की भूमिका निभाते हुए नजर आ सकते हैं. कहा जा रहा है कि फिलहाल उन्होंने इस रोल के लिए साइन नहीं किए हैं. कुछ इश्यूज को सुलझाने के बाद वह भी इस फिल्म का हिस्सा बन सकते हैं.

आधिकारिक तौर पर पुष्टि होना बाकी

दूसरी ओर मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मेकर्स अपनी इस मेगाबजट फिल्म का ऐलान इसी साल दिवाली के खास मौके पर कर सकते हैं. फिलहाल कुछ भी आधिकारिक तौर पर ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन अगर ऐसा होता है तो दर्शकों के यश को रावण के रोल में देखना वाकई बहुत दिलचस्प होगा.

ये भी पढ़ें- 'आदिपुरुष' के डायरेक्टर ने मंदिर में किया कृति सेनन को किस, भड़क पड़े BJP नेता

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़