फिर एक बार गेरुआ साड़ी में दिखीं दीपिका चिखलिया, लोग बोले- सीता माता के दर्शन हो गए

'माता सीता के चरणों में प्रणाम' एक बार फिर दीपिका चिखलिया को देख लोगों को साक्षात माता सीता के दर्शन हो गए फिर क्या लोगों ने उनके आशीर्वाद से अपान दिन शुरु किया. इस वीडियो को देख एक बार आपका भी दिमाग चकरा जाएगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 28, 2023, 10:36 PM IST
  • माता सीता का नया अवतार
  • गेरुआ साड़ी में दिए दर्शन
फिर एक बार गेरुआ साड़ी में दिखीं दीपिका चिखलिया, लोग बोले- सीता माता के दर्शन हो गए

नई दिल्ली: 'मंगल भवन अमंगल हारी'जब भी ये आवाज टीवी पर आती थी तो सारे घर में कोहराम सा मच जाता था. रामायण देखने का यही अलार्म होता था. सब गली मोहल्लों से भागकर टीवी के सामने बैठ जाते. टीवी पर पहले से ही फूल माला चढ़े होते. कुछ तो हाथ में पूजा की थाली लिए आते. लोगों पर राम का रंग कुछ ऐसा चढ़ा कि आज भी रामानंद सागर के उन किरदारों को लोग भगवान की तरह पूजत हैं. इसमें माता सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया तो आज भी बहुत पॉपुलर हैं.

दीपिका का कमाल

रामानंद सागर कृत रामायण का जब दोबारा टेलिकास्ट हुआ तो उसने सारे शोज को पछाड़ते हुए सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो का रिकॉर्ड बनाया. अरुण गोविल जहां स्क्रीन पर राम बने वहीं माता सीता थीं दीपिका चिखलिया. एख बार फिर दीपिका चिखलिया माता सीता बनी हैं. दीपिका ने गेरुआ साड़ी में अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है.

माता सीता की याद

ये वीडियो बेहद खास है. आपको याद होगा कि माता सीता प्रभु राम के साथ 14 वर्ष के वनवास के लिए जाती हैं तो माता अनुसुइया उन्हें ऐसे वस्त्र देती हैं जो कभी खराब ना हों. माता की गेरुआ साड़ी तो याद होगी ही जिसमें वो 14 वर्षों का सारा वनवास पूरा करती हैं. ठीक वैसी ही साड़ी एक बार फिर दीपिका चिखलिया ने पहनी.

लोग हुए फैन

दीपिका चिखलिया को गेरुआ साड़ी में देख यूजर्स बोले कि आज नवरात्रि पर माता सीता के दर्शन एक बार फिर हो गए. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि सुबह-सुबह मां सीता के दर्शन. वहीं तीसरे यूजर ने कहा कि मैम आपके जैसा कोई भी नहीं. ये माता सीता के किरदार का जादू है कि आज भी दीपिका चिखलिया को इतना प्यार मिल रहा है.

ट्रेंडिंग न्यूज़