'रामायण' की सीता पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, यूजर ने कहा, 'आपको ये सब शोभा नहीं देता'

90 के दशक में सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला धार्मिक टीवी शो 'रामायण' आज भी दर्शकों का उतना ही पसंदीदा है, जितना ये उस समय हुआ करता था. इस शो का हर किरदार अपने आप में बेहद खास रहा. शो में सीता का किरदार निभाकर घर-घर पहचान बनाने वाली दीपिका चिखलिया आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 23, 2022, 11:34 AM IST
  • दीपिका चिखलिया ने शेयर की हॉट वीडियो
  • इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं एक्ट्रेस दीपिका
'रामायण' की सीता पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, यूजर ने कहा, 'आपको ये सब शोभा नहीं देता'

नई दिल्ली: 90 के दशक में सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला धार्मिक टीवी शो 'रामायण' आज भी दर्शकों का उतना ही पसंदीदा है, जितना ये उस समय हुआ करता था. इस शो का हर किरदार अपने आप में बेहद खास रहा. शो में सीता का किरदार निभाकर घर-घर पहचान बनाने वाली दीपिका चिखलिया आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. पिछले कई दिनों वह अपने बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में आ गई हैं. 

इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं दीपिका

दरअसल, दीपिका अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. ऐसे में अब एक बार फिर से दीपिका अपने लेटेस्ट वीडियो को लेकर चर्चा में आ गई हैं. इसमें उन्हें काफी ग्लैमरस अंदाज में देखा जा रहा है.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले दीपिका अपनी सैंडल को जमीन में पटकती नजर आ रही हैं, फिर अचानक वह कैमरे के सामने अपने लुक को बदल लेती हैं. इस दौरान दीपिका काफी बोल्ड लग रही हैं. उन्होंने ब्लू कलर की वन पीस ड्रेस पहने देखा जा सकता है. वहीं उनके बाल ओपन हैं और लाइट मेकअप उनकी खूबसूरती में चार-चांद लगा रहा है.

एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं लोग

यहां दीपिका इस ड्रेस को पहन कर कभी वॉक करती तो कभी घूमती दिख रही हैं. अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. कुछ ही घंटों में उनके इस लुक पर हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. जहां एक ओर कुछ लोग एक्ट्रेस के इस लुक की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं, वहीं कुछ यूजर्स ने उनके माता सीता वाले रोल को भी याद किया है.

इस फिल्म में दिखेंगी दीपिका

दीपिका के करियर की बात करें तो 'रामायण' में माता सीता के किरदार के अलावा उन्हें  'विक्रम और बेताल', ‘दादा-दादी की कहानी', 'लव-कुश' और 'द स्वोर्ड ऑफ टीपू सुल्तान' जैसे शोज में भी देखा जा चुका है. फिलहाल वह अपनी अगली फिल्म को लेकर चर्चा में हैं, जो सरोजनी नायडू की बायोपिक है.

ये भी पढे़ं- 45 की उम्र में भी नहीं थम रही अमीषा पटेल की बोल्डनेस, अब इस लुक में उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़