Ram Charan First Child: 37 की उम्र में पिता बनने जा रहे हैं रामचरण, शादी के दस साल बाद सुनाई खुशखबरी

Ram Charan First Child: रामचरण ने हाल ही में अपने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है. दरअसल 2012 में शादी के बंधन में बंधे रामचरण अब पिता बनने वाले हैं. ऐसे में उन्होंने अपने सभी फैंस को ये खुशखबरी सुनाई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 13, 2022, 12:46 PM IST
  • शादी के 10 साल बाद पिता बनेंगे राम चरण
  • मेगास्टार चिरंजीवी ने सुनाई खुशखबरी
Ram Charan First Child: 37 की उम्र में पिता बनने जा रहे हैं रामचरण, शादी के दस साल बाद सुनाई खुशखबरी

नई दिल्ली: Ram Charan-Upasana Expecting Their First Child: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार राम चरण और उनकी वाइफ उपासना इंडस्ट्री के कूल कपल माने जाते हैं. शादी के 10 साल बाद राम चरण और उपासना पेरेंट्स बनने वाले हैं. जी हां कपल जल्द ही माता-पिता बनने जा रहे हैं. कोनिडेला परिवार ने आधिकारिक घोषणा करके फैंस के साथ खुशखबरी शेयर की है. 

राम चरण बनने वाले हैं पिता (Ram Charan)

सुपरस्टार चिरंजीवी ने जानकारी दी है कि राम चरण पिता बनने वाले हैं. वहीं राम चरण ने भी खबर की पुष्टि करते हुए लिखा- श्री हनुमान जी के आशीर्वाद से हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि उपासना और राम पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं.

इटली में मनाई थी एनीवर्सरी 

जुलाई में राम चरण और उपासना ने इटली में शादी की 10वीं सालगिरह मनाई थी. बता दें कि राम और उपासना की मुलाकात कॉलेज के समय हुई थी. डेटिंग के बाद साल 2012 में शादी के बंधन मे बंध गए. हैदराबाद में उनकी शाही शादी हुई थी. उनकी शादी में कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी. 

राम चरण वर्कफ्रंट 

राम चरण के वर्कफ्रंट की बात करें तो राम चरण आखिरी बार फिल्म आरआरआर में नजर आई थी. राम चरण जल्द ही आरसी15 में नजर आएंगे. फिल्म में राम चरण के साथ कियारा आडवाणी लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म को मिथ्री मूवी मेकर्स बैनर तले बनाया जाएगा. 

इसे भी पढ़ें: Besharam Rang: दीपिका के 'बेशर्म रंग' पर फिदा हुआ 'पठान', गाने को देख लोगों ने कुछ यूं किया रिएक्ट 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़