Rakul Preet Singh: रकुल प्रीत सिंह पर फिर चढ़ी बेबाकी, मोनोकिनी में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Rakul Preet Singh Photos: रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) फिल्मों से ज्यादा अपने बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं. अब फिर उनका लेटेस्ट फोटोशूट चर्चा में है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 28, 2022, 07:36 PM IST
  • रकुल सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं
  • लुक्स के कारण फिर चर्चा में आईं रकुल
Rakul Preet Singh: रकुल प्रीत सिंह पर फिर चढ़ी बेबाकी, मोनोकिनी में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली: Rakul Preet Singh Latest Photo: साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी का कमाल दिखाने वाली एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीता है. फिल्मों को लेकर तो वह हमेशा चर्चा में रहती ही हैं, लेकिन पिछले कुछ समय से रकुल अपने लुक्स की वजह से भी सुर्खियां बटोर रही हैं. फैंस ने रकुल को हर रूप और अंदाज में खूब प्यार दिया है. 

Rakul Preet Singh सोशल मीडिया लवर हैं

रकुल इंस्टाग्राम के जरिए भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने की कोशिश करती हैं. ऐसे में वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक अपनी जिंदगी की हर झलक फैंस के साथ शेयर करती हैं. इस बार एक्ट्रेस ने अपना लेटेस्ट लुक फैंस को दिखाया है. अब एक बार फिर से रकुल ने ग्लैमरस अदाएं दिखाई हैं. 

रकुल प्रती सिंह ने दिखाईं अदाएं

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में रकुल को रेड कलर की मोनोकिनी पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने कलरफुल श्रग पेयर किया हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

इस लुक को कंप्लीट करने के लिए रकुल ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. यहां वह समुद्र किनारे अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. अब रकुल का ये लुक फैंस के बीच काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

इन फिल्मों में नजर आएंगी रकुल (Rakul Preet Singh Movies)

कुछ ही देर में रकुल की इस फोटो पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. बता दें कि इस समय रकुल के पास कई फिल्में कतार में हैं. जल्द ही वह छतरीवाली टाइटल से बन रही फिल्म में नजर आने वाली हैं. इसके बाद एक्ट्रेस को 'अयालान', 'इंडियन 2', '31 अक्टूबर लेडिस नाइट' और 'मेरी पत्नी' के हिन्दी रीमेक में भी देखा जाएगा.

ये भी पढे़ं-Avneet Kaur: फोटोशूट के लिए अवनीत कौर ने पहनी सिर्फ शर्ट, 21 की उम्र में चलाया हुस्न का जादू 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़