रकुल प्रीत सिंह पर चढ़ा देसी रंग, लहंगा पहन दिखाईं शोख अदाएं

रकुल प्रीत सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अक्सर एक्ट्रेस किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. इस बार वह अपने लुक्स के कारण सभी का ध्यान खींच रही हैं. रकुल ने इंस्टाग्राम पर अपना सिजलिंग अंदाज फैंस के शेयर किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 17, 2022, 05:07 PM IST
  • रकुल प्रीत सिंह ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं
  • रकुल की अदाओं ने फैंस पर चलाया जादू
रकुल प्रीत सिंह पर चढ़ा देसी रंग, लहंगा पहन दिखाईं शोख अदाएं

नई दिल्ली: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) जब भी पर्दे पर आती हैं दर्शक उन पर से नजरें ही नहीं हटा पाते. एक्ट्रेस ने भी साबित किया है कि वह किसी भी तरह के किरदार को बखूबी पर्दे पर उतार सकती हैं. ऐसे में रकुल को साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड में भी कई बेहतरीन फिल्मों में देखा जा चुका है. वहीं, एक्ट्रेस अपने प्रोजेक्ट्स के अलावा लुक्स की वजह से भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का स्टाइलिश अंदाज दिखा है.

Rakul Preet Singh ने कराया स्टाइलिश फोटोशूट

रकुल के चाहने वाले आज दुनियाभर में मौजूद हैं, जो उन्हें देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. ऐसे में रकुल अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहने लगी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

उनके पेज पर पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिलती रहती हैं. इस बार एक्ट्रेस ने अपना देसी अवतार दिखाते हुए लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

खूबसूरत दिख रही हैं रकुल प्रीत

फोटोज में एक्ट्रेस बॉटल ग्रीन कलर का हैवी सीक्वेंस वाला लहंगा पहने हुए देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को बन बनाकर बांधा हुआ है. इसके साथ उन्होंने पर्ल वाली चांद बालियां पहनी हैं और हाथों में मैटल बेंगल्स पहने हुए हैं. फैंस उनके इस लुक पर खूब फिदा हो रहे हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी रकुल 

रकुल के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय तो उनके पास फिल्में कतार में हैं. जल्द ही एक्ट्रेस 'छतरीवाली' में नजर आने वाली हैं. इसके बाद वह 'अलान', 'इंडियन 2', '31 अक्टूब लेडीस नाइट' और मेरी पत्नी के रीमेक में भी दिखाई देने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- जाह्नवी कपूर ने फिगर दिखाने के लिए पहनी इतनी टाइट ड्रेस, फ्लॉन्ट किया ग्लैमरस लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़