Hit The first case trailer: अतीत से जूझते नजर आए राजकुमार, एक्शन, सस्पेंश से भरपूर है ट्रेलर

बॉलीवुड के रियलस्टिक एक्टर की लिस्ट में शुमार राजकुमार राव (Rajkummar Rao) जल्द ही थ्रिलर फिल्म के साथ धमाल मचाने आ रहे हैं. फिल्म से एक्टर का लुक पहले ही वायरल हो चुका है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 23, 2022, 04:43 PM IST
  • राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'हिट' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • सोशल मीडिया पर तेजी सो हो रहा है वायरल
Hit The first case trailer: अतीत से जूझते नजर आए राजकुमार, एक्शन, सस्पेंश से भरपूर है ट्रेलर

नई दिल्ली:  दमदार एक्टिंग से फैंस के दिलों पर राज करने वाले अभिनेता राजकुमार राव (Rajkummar Rao) जल्द ही अपनी क्राइम थ्रिलर फिल्म 'हिट द फर्स्ट केस' (Hit the first case) एक बार फिर धमाल मचाते नजर आएंगे. फिल्म का टीजर पहले ही रिलीज किया जा चुका है. इस फिल्म में अभिनेता राजकुमार राव के साथ दंगल फेम एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा भी दिखाई देंगी. फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद से ही दर्शक बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं.

फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

फिल्म के ट्रेलर में राजकुमार राव पुलिस वाले के रोल में दिखाई दे रहे हैं. वह एक गुमशुदगी के मामले पर जांच करते नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में देखा जा सकता है कि कैसे इस दौरान वह अपने अतीत की यादों से संघर्ष करते दिखाई देते हैं. वहीं, उनकी गर्लफ्रेंड के किरदार में सान्या मल्होत्रा हैं. फिल्म में शानू कुमार और रोहन सिंह जैसे न्यू कमर भी दिखाई देंगे, जिनकी झलक आप ट्रेलर में देख सकते हैं. 

राजकुमार ने सोशल मीडिया पर शेयर किया ट्रेलर

फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाले अभिनेता राजकुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के ट्रेलर को शेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'ट्रेलर रिलीज हो गया है,  एक बार जब आप हाईवे पर होते हैं, तो भाग नहीं सकते'. सोशल मीडिया पर ट्रेलर ट्रेंड कर रहा है. अभिनेता की पोस्ट को कुछ ही देर में एक लाख से ज्यादा लाइक्स और व्यूज मिल चुके हैं.

तेलुगु फिल्म की रीमेक है 'हिट'

'हिट द फर्स्ट केस' तेलुगु फिल्म की हिंदी रीमेक है. तेलुगु में भी फिल्म का नाम हिट है. हिंदी रीमेक फिल्म का निर्देशन डॉ. शैलेश कोलानु ने किया है. डॉ. शैलेश ने तेलुगू फिल्म का निर्देशन भी किया था.

फिल्म में राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा के साथ मिलिंद गुनाजी, शिल्पा शुक्ला और संजय नरवेकर भी दिखाई देंगे. यह फिल्म 15 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

ये भी पढ़ें- Shamshera: वाणी कपूर का लुक हुआ रिलीज, 'सोना' बन लूटा फैंस का दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़