धोखाधड़ी मामले में रजनीकांत की पत्नी ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'सेलिब्रिटी होने की कीमत चुकानी पड़ती है'

सुपरस्टार रजनीकांत की पत्नी लता रजनीकांत एक विज्ञापन फर्म द्वारा उनके खिलाफ दायर किए गए धोखाधड़ी के मामले में बेंगलुरु की एक अदालत में पेश हुईं. लता का कहना है कि सेलिब्रिटी होने के नाते इस तरह की कीमत चुकानी पड़ती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 27, 2023, 01:29 PM IST
    • लता रजनीकांत को मिली केस में राहत
    • 2015 से चलता आ रहा है यह मामला
धोखाधड़ी मामले में रजनीकांत की पत्नी ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'सेलिब्रिटी होने की कीमत चुकानी पड़ती है'

नई दिल्ली: साउथ इंडियन फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत अक्सर अपनी फिल्मों के कारण सुर्खियों में बने ही रहते हैं. फैंस उनसे जुड़ी हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं. हालांकि, इस बार रजनीकांत की पत्नी लता रजनीकांत खबरों में आ गई हैं. सुपरस्टार की पत्नी लता को तमिल फिल्म 'कोचादाइयां' से जुड़े धोखाधड़ी केस में बेंगलुरु की अदालत ने जमानत दे दी. उन्होंने खुद पर लगे आरोपों से साफ इनकार किया है. चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला.

लता ने किया आरोपों को खारिज

लता ने खुद पर लगे आरोपों को खारिज करते हुए कहा, 'मेरे लिए, यह एक मशहूर व्यक्ति के अपमान, उत्पीड़न और शोषण का मामला है. यह वो कीमत है, जो हमें सेलिब्रिटी होने के लिए चुकानी पड़ती है. मामला बेशक बड़ा न हो, लेकिन खबर बहुत बड़ी बन जाती है. कोई धोखाधड़ी नहीं हुई है. यह सिर्फ हमारी छवि धूमिल करने के लिए एक साजिश रची गई थी, जिससे मैंने निजात पा ली है.'

2015 से चल रहा था केस

बता दें कि 2015 में चेन्नई स्थित एक विज्ञापन फर्म ने लता रजनीकांत पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया था. शिकायतकर्ता का दावा था कि उन्होंने फिल्म के निर्माताओं में से एक मीडियावन ग्लोबल एंटरटेनमेंट लिमिटेड को 10 करोड़ रुपये उधार दिए थे.

शिकायतकर्ता का आरोप है कि इसमें लता रजनीकांत ने गारंटर के तौर पर हस्ताक्षर किए थे. हालांकि, लता का कहना है, 'जिन पैसों की बात फकी जा रही है, उससे मेरा कोई लेना-देना ही नहीं है.' यह पूरा विषय उन 2 फर्म्स के बीच का है.

लता रजनीकांत को मिली जमानत

अब इस मामले में लता रजनीकांत मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट अदालत समझ पेश हुईं, जहां उन्हें 1 लाख रुपये के निजी मुचलके और 25,000 रुपये नकद जमा करने पर जमानत दी गई. अक्टूबर में ही सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में लता रजनीकांत के खिलाफ आरोप क बहाल कर दिया था.

ये भी पढ़ें- Lee Sun Kyun: 'पैरासाइट' एक्टर ली सन क्यून का 48 की उम्र में निधन, कार में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़