Jailer Twitter Review: रजनीकांत ने सिनेमाघरों में मारी धांसू एंट्री, 'जेलर' देख फैंस कही ये बात

Jailer Twitter Review: रजनीकांत फुल ऑन एक्शन के साथ सिनेमाघरों में वापसी कर चुके हैं. फिल्म जेलर में तमन्ना भाटिया, जैकी श्रॉफ जैसे बड़े सितारों दिखे. फिल्म के लिए फैंस का क्रेज देखते बन रहा है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 10, 2023, 01:43 PM IST
  • रजनीकांत की 'जेलर' हुई रिलीज
  • सोशल मीडिया पर फैंस दिया रिव्यू
Jailer Twitter Review: रजनीकांत ने सिनेमाघरों में मारी धांसू एंट्री, 'जेलर' देख फैंस कही ये बात

नई दिल्ली:Jailer Twitter Review: अगस्त का महीना सिनेमा प्रेमियों के लिए बेहद खास है. इस महीने कई बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं. शुरुआत साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और तमन्ना भाटिया स्टारर फिल्म 'जेलर' से हुई है. सिनेमाघरों में फिल्म दस्तक दे चुकी है. यह रजनीकांत के करियर की ये 169वीं फिल्म है. फिल्म के लिए पूरा महौल क्रिएट है. लोग का क्रेज देखते बन रहा है.

दर्शकों ने फिल्म पर किया रिएक्ट

रजनीकांत के अलावा तमन्ना भाटिया और जैकी श्रॉफ सहित 'जेलर' में कई बड़े सितारों ने कैमियो किया है. साउथ के भगवान की फिल्म की टिकट भले ही कितनी भी महंगी हो, लेकिन फैंस थिएटर के बाहर लाइन लगाकर खड़े हुए हैं. वहीं फर्स्ट शो के बाद अब लोग ट्विटर पर रिएक्ट कर रहे हैं.

कैसी है फिल्म

एक यूजर ने पोस्ट कर फिल्म का रिव्यू दिया और लिखा-'जेलर' के क्लाइमेक्स बहुत शानदार है, इंडियन सिनेमा के इतिहास में ये आज तक का सबसे बेस्ट क्लाइमैक्स है. वहीं कई लोगों ने सिनेमाघरों का वीडियो शेयर किया है.

वीडियो में आफ देख सकते हैं कि लोग कैसे फिल्म और रजनीकांत का जश्न मना रहे हैं.

फिल्म को बताया शानदार

ट्वीटर ने एक यूजर ने लिखा, फिल्म का ये एक सीन ही काफी है, आपका पैसा वसूल है. थिएटर में धमाका. अन्य यूजर ने लिखा- ये व्यक्ति फिल्म में कुछ एड नहीं करता, लेकिन फिल्म को ग्रैंड कैसे बनाना है, अच्छे से जानता है, इनके फिल्म में सीन्स बहुत ही ज्यादा इफेक्टिव है.एक अन्य ने लिखा- रजनीकांत की फिल्म का फर्स्ट हाफ बहुत ही धमाकेदार है.

ये भी पढ़ें- Shabbir Ahluwalia Birthday: शब्बीर आहलूवालिया ने विलेन बन छोटे पर्दे पर मारी थी एंट्री, ऐसे बने सबके दिल के 'रॉकस्टार'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़