रजनीकांत ने बेटी ऐश्वर्या का किया बचाव, बोले- कभी इसे गलत शब्द नहीं कहा

Rajinikanth: तमिल मेगास्टार रजनीकांत ने किया बेटी ऐश्वर्या के 'संघी' वाले बयान का बचाव किया है. उन्होंने कहा कि ऐश्वर्या ने कभी नहीं कहा कि संघी बुरा शब्द है.

Written by - IANS | Last Updated : Jan 29, 2024, 09:36 PM IST
  • रजनीकांत ने किया बेटी के बयान का बचाव
  • मेरी बेटी ने संघी शब्द का गलत इस्तेमाल नहीं किया
रजनीकांत ने बेटी ऐश्वर्या का किया बचाव, बोले- कभी इसे गलत शब्द नहीं कहा

नई दिल्ली: तमिल मेगास्टार रजनीकांत, जो अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सलाम की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं, ने अपनी बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत का बचाव किया है, जिन्होंने उनके पिता को संघी कहे जाने पर आपत्ति जताई थी. मेगास्टार ने कहा कि उनकी बेटी ने संघी शब्द का गलत अर्थ में इस्तेमाल नहीं किया है. उन्होंने कहा कि ऐश्वर्या ने कभी नहीं कहा कि संघी बुरा शब्द है.

बेटी का किया बचाव 
एक्टर ने मीडिया से कहा, मेरी बेटी ने कभी नहीं कहा कि संघी बुरा शब्द है. उन्होंने केवल यह सवाल किया कि उनके पिता को इस तरह क्यों बदनाम किया जा रहा है, जबकि वह आध्यात्मिकता में हैं.

ऐश्वर्या ने कही थी ये बात 
इससे पहले, चेन्नई में लाल सलाम के ऑडियो लॉन्च पर बोलते हुए, ऐश्वर्या ने कहा था, मैं आमतौर पर सोशल मीडिया से दूर रहती हूं, लेकिन, मेरी टीम अक्सर मुझे बताती रहती है कि क्या हो रहा है और कुछ पोस्ट दिखाती रहती है. उन्हें देखकर मुझे गुस्सा आता था. हम भी इंसान हैं. हाल के दिनों में, बहुत से लोग मेरे पिता को संघी कहते हैं.

संघी पर हुआ था विवाद 
उन्होंने आगे कहा, मुझे इसका मतलब नहीं पता था. फिर मैंने किसी से पूछा कि संघी का मतलब क्या है, और उन्होंने कहा कि जो लोग किसी विशेष राजनीतिक दल का समर्थन करते हैं, उन्हें संघी कहा जाता है. मैं यहां यह स्पष्ट करना चाहूंगी कि मेरे पिता रजनीकांत संघी नहीं हैं. अगर वह होते तो लाल सलाम जैसी फिल्म नहीं करते. रजनीकांत, जिन्हें आखिरी बार ब्लॉकबस्टर फिल्म जेलर में देखा गया था, का लाल सलाम में एक विस्तारित कैमियो होगा.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़े- Bigg Boss 17 Winner: अभिषेक कुमार की हार पर Abhishek Malhan ने दिया रिएक्शन, एक्स कंटेस्टेंट ने सलमान खान पर कसा तंज?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़