Showtime में अपने निभाए गए किरदार पर बोले Rajeev Khandelwal, 'मैं ऐसा एक्टर नहीं हूं'

Showtime: करण जौहर के निर्देशन में बनी सीरीज 'शोटाइम' के ट्रेलर लॉन्च में राजीव खंडेलवाल पहुंचे थे जहां उन्होंने अपने किरदार के बारे में कई सारी बातें कही   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 16, 2024, 11:48 PM IST
    • 'शोटाइम' के ट्रेलर लॉन्च में शामिल हुई पूरी टीम
    • राजीव खंडेलवाल ने किरदार को लेकर कही ये बात
Showtime में अपने निभाए गए किरदार पर बोले Rajeev Khandelwal, 'मैं ऐसा एक्टर नहीं हूं'

नई दिल्ली: Showtime: राजीव खंडेलवाल फिल्म इंडस्ट्री के टैलेंटेड एक्टर हैं. राजिव जल्द ही करण जौहर के निर्देशन में बन रही सीरीज 'शोटाइम' में नजर आने वाले हैं. हाल ही में सीरीज के ट्रेलर लॉन्च में पूरी टीम पहुंची थी. सीरीज में एक्टर अरमान नाम के किरदार की भूमिका निभा रहे हैं जिसको लेकर उन्होंने कई दिलचस्प खुलासे किए.

'शोटाइम' की कहानी के बारे में की बात 

शो में निभाए किरदार के बारे में बात करते हुए राजीव ने कहा, मैं खुद को कभी भी अरमान के किरदार के साथ जोड़ नहीं पाया. मैं कुछ अलग इंसान हूं. उन्होंने कहा कि अगर कोई उनके करियर और उनकी पसंद पर एक नजर डाले तो उसे एहसास होगा कि वह उनके चरित्र जैसा नहीं है. मगर उन्होंने किरादर पर रोशनी डालते हुए बताया कि जिस तरह के अभिनेता को चित्रित करते हैं, हर जगह ऐसे कई एक्टर्स हैं और कोई भी उनके बारे में सुनता रहता है.

सुपरस्टार की भूमिका में दिखेंगे राजीव 

उन्होंने आगे कहा, 'इस सीरीज में कई कलाकारों की कहानी को दिखाया जाने वाला है. हालांकि, मैं उनका नाम नहीं लूंगा, लेकिन मुझे विश्वाश है कि सीरीज को देखकर आपको उनमें से कुछ की याद जरूर आएगी. इन सुपरस्टार्स को हमने अतीत में देखा है.' वेब सीरीज शोटाइम में इमरान हाशमी को दूसरी पीढ़ी के फिल्म निर्माता के रूप में दिखाया गया है, जिनका महिमा मकवाना के किरदार के साथ मतभेद में है. महिमा एक नई कलाकार हैं, जो इंडस्ट्री में कदम जमाने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन शोबिज के खिलाड़ी इमरान हाशमी के साथ उनका मुकाबला है. इस बीच, शो में सुपरस्टार की भूमिका निभा रहे राजीव खंडेलवाल उन्हें एहसास दिलाते हैं कि इंडस्ट्री में ताकत 'स्टार' के हाथों में है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

'शोटाइम' की स्टार कास्ट

डिज्नी प्लस हॉटस्टार की नई सीरीज 'शो टाइम' में सिनेमा की दुनिया के अनदेखे और कैमरे पर बोले जाने वाले झूठ का सच दिखाया जाएगा. इसमें अरबों की बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक छोटी सी झलक है, जो नेपोटिज्म और इंडस्ट्री में सत्ता संघर्ष की कहानी पर आधारित है. इस शो का निर्माण करण जौहर ने किया है. वहीं, यह सीरीज मिहिर देसाई और अर्चित कुमार के निर्देशन में बनी है, इस सीरीज में इमरान हाशमी के अलावा महिमा मकवाना, मौनी रॉय, नसीरुद्दीन शाह, राजीव खंडेलवाल, श्रिया सरन और विजय राज की मुख्य भूमिकाओं में हैं. अभिनेता इमरान हाशमी फिल्म निर्माता की भूमिका निभा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- TBMAUJ reprise version: 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया का रीप्राइज है सम्मान', राघव माथुर ने अपनी म्यूजिक जर्नी इस गाने से दिया ट्रिब्यूट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़