Bollywood famous Holi party: राज कपूर से लेकर इन सितारों की होली पार्टी के आज भी होते हैं चर्चे

Bollywood famous Holi party: होली का त्योहार एक बार फिर वापस आ गया है. 2024 में होली 25 मार्च को धूमधाम से मनाई जाएगी. इस खास मौके पर चलिए आपको बताते हैं हिंदी सिनेमा की कुछ फेमस होली पार्टी के बारे में...

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 24, 2024, 11:22 AM IST
  • बॉलीवुड की सबसे चर्चित होली पार्टी
  • आज भी लोग इन पार्टीज को करते हैं मिस
Bollywood famous Holi party: राज कपूर से लेकर इन सितारों की होली पार्टी के आज भी होते हैं चर्चे

नई दिल्ली:Bollywood famous Holi party: बॉलीवुड में होली के त्योहार पर एक अलग ही माहौल देखने को मिलता है. हमेशा ग्लैमरस अवतार में दिखने वाले सितारे रंगों के त्यौहार पर जमकर हुड़दंग करते हैं. होली 2024 के इस खास मौके पर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की कुछ मशहूर होली पार्टियां याद ताजा करते हैं. 

राज कपूर की होली पार्टी

होली के मौके पर कपूर फैमिली की होली पार्टी मशहूर थी. आज भी इसकी चर्चा होती रहती है. नीतू कपूर से लेकर करीना कपूर तक इस पार्टी की अनदेखी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. बॉलीवुड में आरके स्टूडियो की होली पार्टी का एक अलग महौल होता था. इस पार्टी में शामिल होना स्टार्स के लिए शान की बात होती थी. राज कपूर हर गेस्ट का खुद ख्याल रखते थे.

बिग बी की होली पार्टी

रंग बरसे, होली खेले रघुवीरा और होली के दिन दिल मिल जाते है, समेत अमिताभ बच्चन ने कई फिल्मों में होली का त्योहार मनाया है. बिग बी के घर होने वाली होली पार्टी भी काफी शानदार होती थी. एक्टर के घर होली के मौके पर पूरा बॉलीवुड शिरकत करता था. बिग बी, होली पार्टी में अपने मेहमानों का स्वागत टीका और गुलाल से करते थे.

शाह रुख खान की रंगोभरी पार्टी

शाह रुख खान और गौरी खान की जबरदस्त होली पार्टी भी पॉपुलर हैं. लेकिन अब उनके घर पार्टी का आयोजन बंद हो चुका है. किंग खान अपनी पार्टी में अपने मेहमानों का स्वागत मोगरे की माला से करते थे. हर कोई इस पार्टी को अटेंड करने के लिए बेताब रहता था.

सुभाष घई की शानदार होली पार्टी

फिल्ममेकर सुभाष घई के घर होने वाली होली पार्टी भी चर्चा का विषय रहती थी. 90 के दशक में होने वाली इस पार्टी में सितारे खुब मस्ती करते दिखते थे. सुभाष घई की एक होली पार्टी से शाह रुख खान और गौरी खान एक वीडियो आजतक वायरल होता है, जिसमें दोनों जमकर डांस करते और एक-दूसरे को पानी में डूबो-डूबो कर होली खेलते दिखाई देते हैं.

ये भी पढ़ें- Emraan Hashmi Birthday: पंडित के कहने पर एक्टर बने इमरान हाशमी, ऐसे मिला 'सीरियल किसर' का टैग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़