राहुल वैद्य-दिशा परमार पर फिर चढ़ा प्यार का फितूर, शादी की पहली सालगिरह मनाने लंदन पहुंचा कपल

छोटे पर्दे के फेमस कपल में से एक दिशा परमार (Disha Parmar) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की जोड़ी के लोग दीवाने हैं. जल्द ही दोनों की शादी को एक साल पूरा होने जा रहा है, जिसके चलते वह एक बार फिर चर्चा में छाए हुए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 14, 2022, 06:46 AM IST
  • लंदन की सड़कों पर रोमांस कर रहे राहुल-दिशा
  • 16 जुलाई को मनाएंगे शादी की पहली सालगिरह
राहुल वैद्य-दिशा परमार पर फिर चढ़ा प्यार का फितूर, शादी की पहली सालगिरह मनाने लंदन पहुंचा कपल

नई दिल्ली: पहले पंखुड़ी और अब प्रिया के नाम से घर-घर पहचान बना चुकीं अभिनेत्री दिशा परमार और सिंगर राहुल वैद्य टेलीविजन इंड्रस्टी की सबसे चहेती जोड़ियों में से एक हैं. दोनों की शादी को एक साल पूरा होने जा रहे है. ऐसे में कपल अपनी शादी की पहली सालगिरह को स्पेशल बनाने के लिए ड्रीम डेस्टिनेशन पहुंच चुके हैं. कपल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, और फैंस के साथ अपनी हर अपडेट भी साझा करते हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करके फैंस का दिल खुश कर दिया है.

लंदन पहुंचा कपल

राहुल वैद्य ने अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि वह और दिशा लगभग 10 दिनों के लिए लंदन जा रहे हैं. वहीं अब लंदन पहुंचने के कपल लगातार अपनी खूबसूतर तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं. बता दें फैंस कपल को बेहद प्यार करते हैं.

इतना ही नहीं फैंस ने उनकी जोड़ी को दिशुल ना दिया हुआ है. जिसे कपल ने अपने वेडिंग कार्ड पर भी छपवाया था.

इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

दिशा परमार ने फोटोज को अपने अंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटो में जहां दिशा ब्लैक एंड व्हाइट चैक ओवरकोट और डेनिम में नजर आ रही हैं, तो राहुल ब्लू स्वेटशर्ट और डेनिम में दिखाई दे रहे हैं.

इतना ही नहीं ऐक्ट्रेस ने वहां के खूबसूरत नजारों की झलक फैंस को दिखाई है. दिशा ने स्टोरी भी लगाई है, जिसमें दोनों लॉन्ग ड्राइव का मजा ले रहे हैं और उसके बाद वह समुद्र में बोट राइड का आनंद उठा रही हैं. ऐक्ट्रेस ने कैप्शन में 'DAY 1' लिखा है.

बिग-बॉस में प्यार का किया था इजहार

राहुल वैद्य और दिशा परमार की पहली मुलाकात एक म्यूजिक वीडियो के दौरान हुई थी. जिसके बाद दोनों की दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया. बता दें की राहुल ने बिग बॉस के घर से पूरी दुनिया के सामने बेहद रोमांटिक अंदाज में दिशा को शादी के लिए प्रपोज किया था.

इसके बाद दिशा ने शो में आकर राहुल के प्रपोजल को हां कहा था.  कपल ने 16 जुलाई 2021 को अपने परिवार और दोस्ती की मौजूदगी में ग्रैंड शादी की थी.

ये भी पढ़ें- मंदिरा बेदी सालों बाद फिर रखेंगी TV की दुनिया में कदम, हाथ लगा ये बड़ा प्रोजेक्ट!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़