दिशा परमार बनीं मां, राहुल वैद्य के घर गूंज उठी किलकारियां

Disha Parmar and Rahul Vaidya Became Parents: राहुल वैद्य और दिशा परमार अपने पहले बच्चे के माता-पिता बन गए हैं. राहुल ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने सभी चाहने वालों को यह खुशखबरी सुनाई है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 20, 2023, 08:11 PM IST
  • दिशा परमार ने दिया नन्ही परी को जन्म
  • राहुल वैद्य ने फैंस को सुनाई खुशखबरी
दिशा परमार बनीं मां, राहुल वैद्य के घर गूंज उठी किलकारियां

नई दिल्ली: Disha Parmar and Rahul Vaidya Became Parents: टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार और सिंगर राहुल वैद्य के किलकारियां गूंज उठी हैं. एक्ट्रेस ने बुधवार को एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया है. यह खुशखबरी खुद राहुल ने सोशल मीडिया पेज के जरिए अपने सभी चाहने वालों के साथ शेयर की है. उन्होंने एक पोस्ट में बेबी एलिफेंट का कार्टून शेयर किया है, जिसमें 'इट्स ए गर्ल' लिखा है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में बताया कि बेबी और मम्मा दोनों ही बिल्कुल ठीक हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RAHUL VAIDYA (@rahulvaidyarkv)

राहुल शेयर की खुशखबरी

राहुल ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, 'हमें एक बच्ची का आशीर्वाद मिला है! मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं और बिल्कुल ठीक हैं! हम अपने गाइनेक को धन्यवाद देना चाहते हैं जो गर्भधारण करने से लेकर जन्म तक बच्चे की देखभाल में लगे रहे और हमारे परिवार को भी धन्यवाद! और हम ख़ुश हैं! कृपया बेबी गर्ल को आशीर्वाद दें.' बच्ची के जन्म पर परिवार में खुशी का माहौल बना हुआ है.

मशहूर हस्तियों ने दी शुभकामनाएं

इस पोस्ट के सामने आने के बाद राहुल वैद्य और दिशा परमार को ढेरों शुभकामनाएं मिलने लगी हैं. फैंस के अलावा कई मशहूर हस्तियों ने भी कपल को जिंदगी के इस अहम पड़ाव के बधाई दी है. अली गोनी से लेकर दृष्टी धामी, साइना नेहवाल, राजीव आदित्य और शेफाली बग्गा ने भी राहुल-दिशा पर खूब प्यार और आशीर्वाद दिया है.

2021 में हुई थी शादी

गौरतलब है कि दिशा और राहुल 16 जुलाई, 2021 को शादी के बंधन में बंधे थे. इस खास मौके पर टीवी इंडस्ट्री की तमाम हस्तियों से इनकी शादी में शिरकत की थी. बता दें कि राहुल ने दिशा को नेशनल टेलीविजन 'बिग बॉस 14' में शादी के प्रपोज किया था. इसके बाद दोनों ने मुंबई में ही सात फेरे लिए. इसके बाद इसी साल मई में दोनों में अपने घर आने वाले नन्हे मेहमान की खुशखबरी सुनाई.

 ये भी पढ़ें- सुहाना खान ने उतारा वेस्टर्न लिबास, अब चूड़ीदार सूट पहन चलाया सादगी का जादू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़