राघव जुयाल के साथ शहनाज गिल का क्या है रिश्ता, एक्ट्रेस ने बताई हकीकत

बीती रात शहनाज गिल अपने भाई के नए गाने 'औंदा जौंदा' के लॉन्च इवेंट पर पहुंची. यहां पर अचानक ही मीडिया को देख शहनाज कहने लगती हैं कि 'आप सब झूठ क्यों बोल रहे हैं. मीडिया झूठ क्यों बोलते है. मीडिया हर बार झूठ बोलती है. कुछ भी बोलते हैं'.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 18, 2022, 04:03 PM IST
  • राघव और शहनाज एक साथ ऋषिकेश ट्रिप पर भी गए थे
  • दोनों को एक साथ एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किया गया था
राघव जुयाल के साथ शहनाज गिल का क्या है रिश्ता, एक्ट्रेस ने बताई हकीकत

नई दिल्ली: पंजाब की कैटरीना कैफ और एंटरटेनमेंट क्वीन Shehnaaz Gill की पर्सनल लाइफ एक बार फिर चर्चा में आई है. दरअसल उनकी लाइफ में किसी के आने की खबरें चारों ओर छाई हुई हैं. ये कोई और नहीं बल्कि शक्ति के दीवाने राघव जुयाल हैं. दोनों की डेटिंग की खबरों को लेकर शहनाज ने भी अपना रिएक्शन शेयर किया है.

शहनाज हुई गुस्सा

बीती रात शहनाज गिल अपने भाई के नए गाने 'औंदा जौंदा' के लॉन्च इवेंट पर पहुंची. यहां पर अचानक ही मीडिया को देख शहनाज कहने लगती हैं कि 'आप सब झूठ क्यों बोल रहे हैं. मीडिया झूठ क्यों बोलते हैं. मीडिया हर बार झूठ बोलती है. कुछ भी बोलती है.' शहनाज की ये बात सुनकर मीडिया ने भी उनसे सवाल पूछ डाला कि आप अपने रिलेशनशिप की ओर इशारा तो नहीं कर रहीं?

अफेयर पर तोड़ी चुप्पी

जर्नलिस्ट दोबारा पूछते हैं कि कहीं आप ये तो नहीं कह रही  कि आपकी डेटिंग की खबरों को लेकर मीडिया झूठ बोल रही है? इस पर शहनाज एकदम ताव में आकर कहती हैं, 'हां! तो मीडिया बोलती है ना झूठ. कुछ भी बोलते हैं. आप इनके साथ खड़े हो तो आप रिलेशन में हो, नहीं ना. हम किसी के साथ खड़े हो जाएं या घूम लें तो हम रिलेशनिशिप में हो जाते हैं क्या? तो बस मीडिया फिर झूठ ही बोलती है ना. थैंक्यू.'

क्या है दिक्कतें

शहनाज कौर गिल के इस जवाब से उनके रिलेशन मे न होने की अपडेट आ गई है. खबरें थीं कि राघव जुयाल और शहनाज गिल एक दूसरे के साथ ऋषिकेश के ट्रिप पर भी गए थे. दोनों को एक साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. राघव ने शहनाज के साथ अपने अफेयर को लेकर रिएक्ट किया कि 'चिंता की बात नहीं है, ये धूल है जल्द बैठ जाएगी'. ऐसी अटकलों को इग्नोर करना ही बेहतर है. राघव के मुताबिक उनके लिए ये सब चीजें मैटर नहीं करती हैं.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 16: सलमान खान की फीस देख चौंक जाएंगे आप, KGF 2 के बजट को भी छोड़ा पीछे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़