Video: अपनी दुल्हन राधिका को जामनगर लेकर पहुंचे अनंत अंबानी, नई बहु का ससुराल में हुआ ग्रैंड वेलकम

Anant-Radhika Grand Welcome in Jamnagar: न्यूली वेड कपल अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी के बाद पहली बार जामनगर पहुंचे. इस दौरान कपल का भव्य स्वागत किया गया. इसके वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. 

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 17, 2024, 10:06 AM IST
  • जामनगर पहुंचे राधिका-अनंत अंबानी
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
Video: अपनी दुल्हन राधिका को जामनगर लेकर पहुंचे अनंत अंबानी, नई बहु का ससुराल में हुआ ग्रैंड वेलकम

नई दिल्ली:Anant-Radhika Grand Welcome in Jamnagar: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंध चुके हैं. कपल ने कई प्री वेडिंग फंक्शन सेलिब्रेट किए. इसके बाद आशीर्वाद सेरेमनी और वेडिंग रिसेप्शन भी होस्ट किया था. हालांकि अभी भी अनंत-राधिका की शादी जश्न खत्म नहीं हैं. अब न्यूली वेड कपल गुजरात के जामनगर पहुंचे, जहां उनका धमाकेदार स्वागत किया गया.

जामनगर पहुंचे अनंत-राधिका

बता दें कि मार्च में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन का आगाज जामनगर से ही हुआ था. इस फंक्शन में उन्होंने कई बॉलीवुड सितारों और अंतरराष्ट्रीय हस्तियों को न्योता दिया था. वहीं शादी के बाद पहली बार दोनों जामनगर पहुंचे हैं. यहां नवविवाहित जोड़े का ग्रैंड वेलकम हुआ. 

ढोल-नगाड़ों, शहनाई और फूलों के साथ स्वागत 

न्यूली वेड कपल का जामनगर में ढोल-नगाड़ों, शहनाई और फूलों की बारिश करके स्वागत किया गया. अनंत और राधिका गाड़ी में सवार होकर हाथ जोड़े हुए लोगों का अभिभावदन करते दिखे. इस दौरान मौजूद भीड़ ने अनंत-राधिका के नाम के नारे लगाए. इतना ही नहीं अनंत और राधिका की आरती भी उतारी गई.

कपल की शादी का जश्न अब लंदन में होगा?

बता दें कि अनंत राधिका ने 12 जुलाई को मुंबई में जियो वर्ल्ड सेंटर में सात फेरे लिए थे. कपल की शादी में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड, उद्योग जगत और राजनीति जगत सहित कई क्षेत्रों के दिग्गज नजर आए थे. आशीर्वाद सेरेमनी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी आकर वर वधू को आशीर्वाद दिया था. वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अब अंबानी फैमिली अनंत-राधिका की शादी जश्न लंदन में मनाएगी. हालांकि अभी इसे लेकर कुछ भी ऑफिशियली जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- Richa Chadha ने कराया खूबसूरत मैटरनिटी फोटोशूट, पति Ali Fazal बाहों में नजर आईं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़