पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा की बेबाकी ने किया हैरान, फोटोशूट के लिए खोले जीन्स के बटन

सोनम बाजवा ने अपनी किलर अदाएं दिखाते हुए इस बार सभी चाहने वालों को हैरान कर दिया है. लेटेस्ट फोटोशूट के लिए एक्ट्रेस ने जीन्स के बटन खोलकर बेहद हॉट अवतार दिखाया है, जिस पर फैंस की नजरें टिकी रह गई हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 7, 2023, 09:46 PM IST
  • सोनम बाजवा का दिखा हॉट लुक
  • कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर दिए पोज
पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा की बेबाकी ने किया हैरान, फोटोशूट के लिए खोले जीन्स के बटन

नई दिल्ली: पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) बेशक पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में ही एक्टिव रहती हैं, लेकिन उनके चाहने वाले आज पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. सोनम ने अपने हर अंदाज का जादू फैंस पर चलाया है. फिल्मों से लेकर फोटोशूट्स तक, सोनम की अवतार सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगता है. अब एक्ट्रेस का नया फोटोशूट एक बार फिर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रहा है.

सोनम बाजवा ने दिखाई दिलकश अदाएं

सोनम कुछ समय से इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हो गई हैं. उनके पेज पर उनकी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक की झलक देखने को मिल जाती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Bajwa (@sonambajwa)

अब लेटेस्ट फोटोज में सोनम का बेहद हॉट अवतार देखने को मिल रहा है. इस बार बोल्डनेस दिखाने के लिए सोनम कैमरे के सामने जीन्स के बटन खोलकर किलर पोज देती नजर आ रही हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं सोनम बाजवा

सोनम ने यहां डेनिम जीन्स के साथ ब्लैक बॉडी फिट बालेट टॉप और मैचिंग के शॉर्ट्स कैरी किए हैं. इसके साथ उन्होंने सटल बेस और न्यूड ग्लॉसी लिप्स रखे हैं. साथ ही न्यूड आई लुक कैरी किया है. सोनम ने यहां बालों को मैसी टच देकर ओपन रखा है. उन्होंने फोटोज शेयर कैप्शन में बताया है कि इन तस्वीरों में कोई भी एडिटिंग नहीं की गई है. ऐसे में कह सकते हैं कि बिना एडिट फोटोज में भी सोनम की खूबसूरती में कोई कमी नहीं दिख रही.

इस फिल्म में दिखीं सोनम

दूसरी ओर सोनम के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस पिछली कुछ समय पहले ही रिलीज हुई फिल्म 'कैरी ऑन जट्टा 3' में दिखी थीं. उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई. फिलहाल सोनम ने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है.

ये भी पढ़ें- व्हाइट आउटफिट पहन इतराईं अवनीत कौर, किलर अदाओं से किया मदहोश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़